बिग बॉस 12 : सट्टा बाजार में इस नाम पर लग रहा है सबसे ज्यादा दाम, है सबका फेवरेट
बिग बॉस 12 : सट्टा बाजार में इस नाम पर लग रहा है सबसे ज्यादा दाम, है सबका फेवरेट
Share:

आप सभी को पता ही है कि बिग बोस शुरू हो चुका है और इस बार शो में सब कुछ पहली बार ही हो रहा है. जी हाँ, इस बार शो के शुरू होते ही सट्टेबाजी भी शुरू हो चुकी है. लोग लगातार एक ही कंटेस्टेंट पर सट्टेबाजी कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग अभी से विनर की भविष्यवाणी कर रहे हैं. जी हाँ और केवल इतना ही नहीं सट्टा बाजार में भी इस साल के विनर के नाम को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हैं. अभी से सभी को पता है कि विनर कौन है और सभी से सबसे ज्यादा इस नाम पर सट्टा लगाया जा रहा है.

आप सभी को बता दें कि इस बार दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, सृष्टि रोडे, अनूप जलोटा और श्रीसंत और नेहा पेंडसे के नाम सामने आए हैं. वहीं सभी सटोरियों के मुताबिक इस बार दीपिका कक्कड़ और करणवीर बोहरा के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही है और इस वक्त अगर सट्टा बाजार में कोई फेवरेट बना हुआ है तो वह है करणवीर बोहरा. जी हाँ, सट्टा बाजार का फेवरेट इस वक्त करणवीर बोहरा हैं.

आप सभी को याद हो तो पीछे सीजन में हितेन तेजवानी को जैसे लाया गया था ठीक वैसे ही इस बार भी करणवीर बोहरा का नाम तेजी से उछाला जा रहा है. पिछली बार हितेन सट्टा बाजार में काफी ऊपर थे और इस बार करणवीर बोहरा हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि करणवीर भी दर्शकों का दिल को हितेन की तरह जीत पाते हैं या नहीं और वह शो के विनर बन पाते हैं या नहीं..?

जसलीन के पहले इस लड़की से संबंध बनाना चाहते थे जलोटा लेकिन जसलीन हो गई प्रेग्नेंट

लाल बाग़ के राजा के दर्शन को बॉयफ्रेंड संग पहुंची बंदगी कालरा

बिग बॉस 12 के आते ही अर्शी खान को याद आ रहा है बिग बॉस 11

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -