जसलीन के पहले इस लड़की से संबंध बनाना चाहते थे जलोटा लेकिन जसलीन हो गई प्रेग्नेंट
जसलीन के पहले इस लड़की से संबंध बनाना चाहते थे जलोटा लेकिन जसलीन हो गई प्रेग्नेंट
Share:

काफी लम्बे समय से इंतज़ार के बाद बिग बॉस के घर में विवादों का सिलसिला शुरू हो ही गया. अब बात करें बिग बॉस 12 में आने वाली सबसे पॉपुलर जोड़ी की तो वह थी जसलीन और अनूप जलोटा की. दोनों ने आते ही घर में तहलका मचा दिया और आज भी दोनों के चर्चे कम नहीं है.अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी सोशल मीडिया पर कई मीम्स, शायरी और जोक्स की वजह बन गयी है. आप सभी जानते ही होंगे कि शो के प्रीमियर के दौरान अनूप और जसलीन ने इस बात का खुलासा किया था कि दोनों पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में हैं. उनकी इस बात को सुनकर लोग नाखुश हुए, जसलीन के पिता को धक्का लगा यहाँ तक कि भाईजान सलमान खान भी हैरान रह गए.

आप सभी को बता दें टीवी की एक नामी एक्ट्रेस अनीशा सिंह शर्मा ने अनूप जलोटा पर बड़ा आरोप लगाते हुए एक खुलासा किया है उन्होंने कहा कि, 'अनूप मुझसे सेक्सुअल फेवर मांगते थे और बदले में टीवी पर बड़ा रोल दिलाने का वादा करते थे'. इसी के साथ टीवी एक्ट्रेस ने कहा 'अनूप ने मुझको भी बिग बॉस में ले जाने का भरोसा दिलाया था.' यहाँ तक अनीशा रुकीं नहीं उन्होंने आगे जसलीन और अनूप के रिश्ते की पोल खोलते हुए कहा कि 'जसलीन पिछले साल प्रेग्नेंट हो गई थीं और उन्होंने जसलीन और जलोटा को झगड़ा करते हुए भी देखा था'

उन्होंने बताया कि दोनों के बीच झगड़ा इसलिए हुआ था क्योंकि जलोटा, जसलीन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे और इसके अलावा अनीशा ने यह दावा भी किया कि जसलीन ने अबॉर्शन करा दिया था. अब इस खुलासे से जसलीन के पिता पर क्या असर होता है यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा.

लाल बाग़ के राजा के दर्शन को बॉयफ्रेंड संग पहुंची बंदगी कालरा

बिग बॉस 12 के आते ही अर्शी खान को याद आ रहा है बिग बॉस 11

यह हैं बिग बॉस 12 की सबसे हॉट कंटेस्टेंट, देखकर देखते रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -