मनवीर के बाद एक और गुर्जर बॉय की बिगबॉस-12 में धमाकेदार एंट्री
मनवीर के बाद एक और गुर्जर बॉय की बिगबॉस-12 में धमाकेदार एंट्री
Share:

कलर्स चैनल पर प्रसारित होना वाला सबसे मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस सीजन-12 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है. बिगबॉस की लोकप्रियता इस कदर है कि हर बार ही टीआरपी लिस्ट में इस शो का नाम टॉप पर होता है. इन दिनों तो शो मेकर्स बिगबॉस के नए सीजन को लाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं. हर बार के मुकाबले इस बार बिग बॉस-12 में दर्शकों को कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. बिगबॉस-12 में सभी कंटेस्टेंट इस बार जोड़ियों के तौर पर शामिल होंगे और खास बात तो ये है कि खुद सल्लू मियां भी इस बार अपने जोड़ी के साथ नजर आने वाले हैं.

बिगबॉस-12 में सल्लू मियां की जोड़ीदार होगी ये हॉट एक्ट्रेस

बिगबॉस-12 में शामिल होने वाले कई कंटेस्टेंट के नाम अब तक सामने आ चुके हैं. लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इस बार शो में एक और गुर्जर कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है. बिगबॉस-10 के विजेता मनवीर गुर्जर के बाद अब नोएडा के रहने वाले रॉबिन गुर्जर भी बिगबॉस में शामिल होने वाले हैं. रोबिन बिगबॉस-12 में आम आदमी के तौर पर नजर आएंगे. रोबिन ने जेपी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है इसके बाद वो दिल्ली के श्याम लाल कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री ले चुके हैं. रोबिन को किसानी करना बहुत पसंद है और इसके साथ ही वो भारतीय आर्मी जवानों की भी बहुत रेस्पेक्ट करते हैं.

WWE रिंग में सपना चौधरी ने लगाये ठुमके

बिगबॉस-12 में इस बार कई सारे नए बदलाव किये गए हैं. इस सीजन के लिए तो बिगबॉस का नया लोगो भी जारी कर दिया गया है. बिगबॉस-12 का लोगो पुराने लोगो से काफी अलग है. इस बार बिगबॉस के लोगो का रंग ओरेंज और ब्लू है और इसे देखकर तो ये ही अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि बिगबॉस में शायद इस पर आग और पानी के बीच मुकाबला हो सकता है. आपको बता दें बिगबॉस-12 की शुरुआत सितम्बर से होगी.

चटपटी ख़बरें...

बिगबॉस-12 में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

सलमान खान के शो को छोड़ इस शो का हिस्सा बनी शफक नाज

फर्स्ट सॉन्ग में बिगबॉस के इस लव बर्ड्स ने रोमांस की सारी हदें की पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -