बिग बॉस 12: बिहारी दीपक ने उड़ाया हिना खान और उनके POOH का मजाक
बिग बॉस 12: बिहारी दीपक ने उड़ाया हिना खान और उनके POOH का मजाक
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टेलीविज़न शो बिग बॉस को लेकर इस समय सोशल मीडिया पर चर्चाएं होती रहती हैं ऐसे में शो के शुरुआत से ही कंटेस्टेंट ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थी. एक तरफ शो में भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी साथी जसलीन ने शो में एंट्री लेते ही काफी सारी सुर्खियां बटोरी थीं, वहीँ अब उनके बाद बिहार के सिंगर दीपक ठाकुर और उनकी साथी उर्वशी वाणी सुर्खियां हांसिल कर रहे हैं. इन दिनों दीपक ने अपने अंदाज़ से ही दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसके बाद से वह सोशल मीडिया पर भी ट्रेंडिंग टॉपिक बन गए हैं.

जी हाँ, इन दिनों वह अपनी बातों के लिए भी काफी सुर्ख़ियों में हैं. अब हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में वह श्रीसंत से पिछली सीजन की रनरअप रही हिना के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. वह वीडियो में कह रहे हैं, 'पिछले साल एक कंटेस्टेंट आई थी मैं उनका नाम नहीं लूंगा. लेकिन उन्होंने एक टास्क में सबसे बड़ी कुर्बानी दी थी वह थी टेडी बियर. रो रही थी चिल्ला चिल्लाकर. दो दिन तक इसे इतनी बड़ी बात बनाई थी और साथ ही कहा था मेरे सुख-दुख का साथी चला गया'. आप सभी को बता दें कि दीपक पिछले सीजन की कंटेस्टेंट हिना के बारे में बात कर रहे थे.

तब एक टास्क के दौरान हिना को अपने सबसे फेवरेट टेडी को खराब करने का कहा गया जिसपर उन्हें काफी दुःख हुआ था. उसी को लेकर दीपक हिना खान का मज़ाक उड़ाते हुए नजर आ रहे थे. आपको बता दें कि वीडियो में वह काफी मजाकिया अंदाज़ में हिना की एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे थे. अब इस पर हिना का क्या रिएक्शन होता है यह तो जल्द ही पता लग जाएगा..

हिना को गुलाबी साड़ी में देखकर इन्होने कहा 'ये लड़की मरवा के मानेगी'

बिग बॉस 12: नई कप्तान बनी नेहा पेंडसे, ऐसा होगा अब घर का माहौल

अपनी नाइटी के कारण रातोंरात सुर्ख़ियों में छाई यह आम लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -