अपनी नाइटी के कारण रातोंरात सुर्ख़ियों में छाई यह आम लड़की
अपनी नाइटी के कारण रातोंरात सुर्ख़ियों में छाई यह आम लड़की
Share:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 के घर में अर्शी बेगम आयी और छा गयी और उनके बाद उनके जैसा ना कोई आया ना कोई आ पाएगा. अर्शी ने घर से निकलने के बाद अपने सेक्सी अवतार को दिखाना शुरू कर दिया और उनका सेक्सी अवतार देखकर उन्हें लगातार काम मिलता गया. 'बिग बॉस 11' में नजर आईं अर्शी खान का लुक आजकल बदला-बदला सा है और वह अब पहले से कहीं ज्यादा हॉट और सेक्सी हो चुकीं हैं.

उन्होंने शो में एक आम कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था और एक आम लड़की होकर भी उन्होंने जमकर सुर्खियां हांसिल की थी. आपको बता दें कि अर्शी खान आजकल नए नए शो में बिज़ी रहती है दरअसल बिग बॉस के घर में उनकी नाइटी फेमस हो गयी थी लेकिन अब बिग बॉस के बाहर उनका हॉट और बोल्ड अंदाज़ बिजलियां ढा रही है. इन दिनों अर्शी का जो भी अंदाज सामने आ रहा है वह सेक्सी, बोल्ड हॉट है और उनके इस अंदाज को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया है.

आपको बता दें कि अर्शी खान ने हाल में ही एक फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका अंदाज़ देखने ही लायक है. इस फोटोशूट में वह ऑरेंज सारी में नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. वाकई में अर्शी को देखकर आप उनके फैंस में शामिल हो जाएंगे. आइए देखते हैं.

बिग बॉस 12: आज ये जोड़ी और सिंगल जाने वाले हैं कालकोठरी में

बिग बॉस 12: विकास गुप्ता ने श्रीसंत को दिखाया सच का आईना, देखते ही भड़के श्रीसंत

बिग बॉस 12: बार-बार घर से बाहर जाने की धमकी दे रहे हैं श्रीसंत, आज रात हो जाएंगे बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -