बिग बॉस 12: घर में होगी इन दो कंटेस्टेंट की वापसी, होगा धमाल
बिग बॉस 12: घर में होगी इन दो कंटेस्टेंट की वापसी, होगा धमाल
Share:

इन दिनों टीवी शो बिग बॉस 12 काफी सुर्ख़ियों में है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. आप सभी जानते ही हैं कि शो को शुरू हुए काफी समय हो गया है ऐसे में शो से तीन लोगों को बाहर भी किया जा चुका है जिनके नाम है रश्मि बानिक, कीर्ति और निर्मल. अब आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के घर से दूसरे हफ्ते ही बाहर हुई कंटेस्टेंट रोश्मी बानिक को दोबारा शो में लाया जा रहा है. जी हाँ, सुनकर आप हैरान हो गए ना लेकिन यह खबर आ रही है कि रोश्मी बानिक और निर्मल सिंह को एक जोड़ी के तौर पर शो में एंट्री दी जायेगी हालाँकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गयी है.

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस से पहले ही हफ्ते रोश्मी बानिक और कृति वर्मा को बेघर कर दिया गया और बिग बॉस 12 के घर में जाने के लिए सबसे पहले इन्हें चुना गया था लेकिन कप्तानी ढंग से ना निभा पाने की वजह से इनकी इम्युनिटी छीन ली गयी और ये बिग बॉस के घर से बाहर आ गयी.

अब आप सभी को यह भी बता दें कि शो में इनकी भागीदारी ज्यादा नही रही थी लेकिन शिवशीष के साथ इनका लव ट्रायंगल शुरू हुआ था और इससे पहले कि वो कहानी आगे बढ़ती रश्मि और कीर्ति दोनों ही बिग बॉस के घर से बेघर हो गयी. अब खबर यह आ रही है कि रश्मि और निर्मल दोनों बिग बॉस के घर में वापस आने वाले हैं लेकिन कब यह अब तक सामने नहीं आया है.

OMG!! हिना खान की सबसे बड़ी दुश्मन ने दी उन्हें गले लगाकर जन्मदिन की बधाई

बिग बॉस 12: इस वीक भी नहीं होगा कोई घर से बेघर, आएगा एक बड़ा ट्विस्ट

Flipkart The Big Billion Days Sale: कौड़ियों के दाम में बिकेंगे ये स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -