OMG!! हिना खान की सबसे बड़ी दुश्मन ने दी उन्हें गले लगाकर जन्मदिन की बधाई
OMG!! हिना खान की सबसे बड़ी दुश्मन ने दी उन्हें गले लगाकर जन्मदिन की बधाई
Share:

आप सभी को पता ही है कि बीते 2 अक्टूबर को हिना खान ने अपना जन्मदिन बेहद ही धूमधाम के साथ अपने बॉयफ्रेड रॉकी जायसवाल और करीबी दोस्तों के साथ मनाया था ऐसे में हिना खान के बर्थ डे सेलिब्रेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे थे जो अब भी वायरल हो रहे हैं. हिना के जन्मदिन पर कई सारे बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट्स नजर आए लेकिन शिल्पा नहीं दिखी. वहीं हिना खान को कई लोगों ने उनके जन्मदिन पर विश किया, लेकिन हिना खान को जिस इंसान ने स्पेशल बर्थडे विश किया वो थी उनकी बिग बॉस हाउस की प्रतियोगी और विनर शिल्पा शिंदे रही.

जी हां, हिना खान को इस बार जिस शख्स से सबसे ज्यादा खास विश मिली वो शिल्पा शिंदे ही थी क्योंकि किसी को उम्मीद नहीं थी कि वह हिना को जन्मदिन विश करेंगी लेकिन उन्होंने किया. शिल्पा ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की, जिसमें कैप्शन के तौर पर लिखा हुआ था 'जिस खूबसूरत लड़की को मैं जनती हूं उसे जन्मदिन मुबारक हो। तुम हमेशा ही सबसे अच्छी स्टाइल आइकन बनी रहना.' इस तस्वीर में दोनों बिग बॉस के घर में गले लगते हुए नजर आ रहीं हैं. वहीं इस बर्थडे विश पर हिना खान ने जवाब देते हुए कहा कि 'हे भगवान ये तस्वीर शुक्रिया शिल्पा शिंदे.'

आप सभी को बता दें कि वैसे तो हिना खान और शिल्पा शिंदे की कभी भी बिग बॉस सीजन 11 में बनती हुई नजर नहीं आई, लेकिन घर से निकलते ही दोनों की फिलिंग एक दूसरे के लिए बदल गई है और अब दोनों एक-दूजे को सम्मान देती हैं और दोनों एक दूजे के सपोर्ट में रहती हैं. फिलहाल दोनों का यह प्यार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ब्लैक ड्रेस में गेम खेलते हुए रिलेक्स कर रहीं हैं सपना चौधरी

अपनी ड्रेस के लिए फिर ट्रोल हुईं हिना खान, फैंस ने कहा, 'कॉपी केट'

700 ई. से यहां के लोग रह रहे हैं समुद्र पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -