बिग बॉस 12: घर में जाते ही इन दो सेलेब्स ने मचाया कोहराम, एक-दूजे के खिलाफ हुए सभी
बिग बॉस 12: घर में जाते ही इन दो सेलेब्स ने मचाया कोहराम, एक-दूजे के खिलाफ हुए सभी
Share:

बिग बॉस में लगातार आने वाले ट्विस्ट ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में बीते कल हुए वीकेंड के वार में घर में दो बॉलीवुड स्टार्स की एंट्री हुई. जी हाँ, बीते कल वीकेंड के वार में घर में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा स्वरा भास्कर ने एंट्री की. वहीं उनके साथ शामिल हुए करीना के ऑन स्क्रीन पति यानी सुमित व्यास. जी हाँ, दोनों में घर में जाते ही घर वालों को यह टास्क दिया जाता है कि अपोजिट जेंडर के शख्स ने विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश की है या नहीं इस पर घरवालों ने एक दूसरे के चेहरे पर मिट्टी लगाते हुए टास्क किया. इस पर सोमी कहती हैं कि हमें कहा जाता है कि लड़के टास्क के अंदर काफी भड़क जाते हैं. धक्का मारने लगते हैं. लड़की होने के नाते मुझे धक्का देना या सहना नहीं पसंद है.

वहीं उस दौरान सोमी जाकर रोहित के चेहरे पर मिट्टी लगाई. फिर सुरभि कहती हैं कि मैंने यहां पर भेदभाव देखा है. यहां पर मानना है कि लड़की होकर गाली नहीं दे सकते हैं. सुरभि दीपक पर मिट्टी लगाती हैं. उसके बाद दीपक जाकर दीपिका और सुरभि पर लड़की कार्ड खेलने का आरोप लगाते हैं और दीपिका आरोप लगाते हुए दीपक और रोहित पर मिट्टी लगाती हैं. वहीं रोमिल ने कहा कि सुरभि ने मेरे कैरेक्टर पर आरोप लगाया है. इसे लेकर श्रीसंत और दीपिका रोमिल पर भड़क पड़ते हैं और सुरभि भी रोमिल के साथ जमकर फाइट करती हैं. वहीं श्रीसंत पर रोमिल आरोप लगाते हुए मिट्टी लगाते हैं. उसके बाद सुमित और स्वरा के जाने के बाद सुरभि जाकर रोमिल और दीपक पर भड़कती हुई नजर आती हैं और सुरभि को रोता हुआ देखकर करणवीर माफी मांगते हैं. इस दौरान रोमिल कहते हैं कि सुरभि के कारण मेरे पिताजी रोए हैं.

सोमी कहती हैं कि आपको माफ कर देना चाहिए. रोमिल कहते हैं कि मेरे मामले पर किसी को नहीं बोलना चाहिए. करणवीर जाकर दीपिका से बात करते हैं कि रोमिल को बार-बार उसी बात को नहीं उठाना चाहिए. दीपिका कहती हैं कि रोमिल किसी को यहां पर नहीं समझते हैं. वह अपनी सोच से चलते हैं.

बड़ा खुलासा, तैमूर से बहुत डरते हैं बिग बॉस के यह कंटेस्टेंट

आज वीकेंड के वार में घर से बेघर होगा यह हैंडसम स्टार, नाम सुनकर लगेगा झटका

छोटे कद से आसमान छूने वाली ज्योति को जन्मदिन की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -