बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने मचाई अपनी हॉटनेस से सनसनी
बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने मचाई अपनी हॉटनेस से सनसनी
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में एक विदेशी सुंदरी ने भी हिस्सा लिया था जो आप सभी को याद ही होगी. उनके आते ही बिग बॉस को खूब पसंद किया गया था और उस शो में उन्होंने अपनी हॉटनेस से लोगों को अपने नाम कर लिया था. आपको बता दें कि वह कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियाई मॉडल लुसिंडा निकोलस थी जो शो में 'पड़ोसी' कंटेस्टेंट के तौर नजर आई थीं. वहीं अब बात करें इन दिनों की तो इन दिनों लुसिंडा अपने बोल्ड अवतार की वजह से चर्चा में हैं और लगातार उन्हें सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है.

लुसिंडा इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और आए दिन वह अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं. आप सभी को बता दें कि लुसिंडा ने बिग बॉस के 11वें सीजन में कॉमनर्स (आम आदमी) कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था और वह काफी लम्बे समय तक चर्चाओं में रहीं थीं. लुसिंडा ने ऑस्ट्रेलियाई फिल्म में भी काम किया है जो आप सभी ने देखी ही होंगी. वहीं लुसिंडा ने अपनी हालिया तस्वीरों में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

आपको बता दें कि साल 2010 में उन्होंने 17 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड साउथ एशिया का खिताब अपने नाम किया था वहीं वह फिल्म 'बॉस' का हिट पार्टी नंबर 'पार्टी ऑल नाइट' में अक्षय कुमार के साथ नजर आ चुकीं हैं. इसी के साथ वह कार्तिक आर्यन और परेश रावल स्टारर फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' में भी नजर आ चुकीं हैं.

'ये है मोहब्बतें'? को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने खोली सबसे बड़ी पोल

इस मशहूर टीवी एक्टर ने सरेआम किया 16 साल की लड़की को लिपलॉक, वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस 12: घर में जाते ही इन दो सेलेब्स ने मचाया कोहराम, एक-दूजे के खिलाफ हुए सभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -