बिग बॉस 12: रोहित के बेघर होते ही भड़कें फैंस, कहा- 'इससे अच्छा तो सोमी को...'
बिग बॉस 12: रोहित के बेघर होते ही भड़कें फैंस, कहा- 'इससे अच्छा तो सोमी को...'
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि अब बिग बॉस 12 के फिनाले को करीब आने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में आजकल हर एक कंटेस्टेंट आखिरी तक जाने की होड़ में लगा हुआ है और सभी को जल्द से जल्द जीतना है. ऐसे में बीते एपिसोड में जब स्वरा भास्कर और सुमित व्यास ने एंट्री ली थी तो कुछ ऐसा ही नजारा घर के अंदर देखने को मिला था. जी हाँ, वहीं उनके आने के बाद शो से रोहित सुचाँती को बाहर कर दिया गया. वहीं रोहित के बाहर जाते ही जहां कुछ लोग काफी खुश नजर आ रहे है वहीं उनके फैंस को बिग बॉस का फैसला नागवार गुजर रहा है.

आप सभी को बता दें कि रोहित के बेघर होते ही फैंस ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर सलमान भी हैरत में पद सकते हैं. हाल ही में रोहित के फैंस निराश होकर सोशल मीडिया के जरिए बिग बॉस द्वारा लिए गए इस फैसले की जमकर विरोध कर रहे है और वह कह रहे हैं कि,'' रोहित कम से कम घर में कुछ करता तो था, इससे अच्छा तो सोमी खान को ही बाहर निकाल देते. रोहित सोमी से तो अच्छा ही खेल रहा था.''

आप सभी को यह भी बता दें कि रोहित एक शानदार अभिनेता हैं और इन्हे आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा ही होगा. रोहित ने सलमान खान के शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और रोहित ने घर में मराठी बिग बॉस की विजेता मेघा धाड़े के साथ कदम रखा था वहीं मेघा भी कुछ समय पहले ही घर से जा चुकीं हैं.

बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

बिग बॉस 12 के इस कंटेस्टेंट को जीताने के लिए सड़कों पर उतरे लोगे, निकाल रहे हैं रैली

अपने इस अंग को सबसे बढ़ा बनाना चाहती हैं ये मॉडल, हो गई ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -