100 करोड़ रूपए मिलने पर भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस

Sep 15 2018 11:15 AM
100 करोड़ रूपए  मिलने पर भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस

'बिग बॉस सीजन 12' को हाल ही में सलमान खान ने गोवा में लॉन्च किया था जिसके वीडियो और तस्वीरों को आप सभी ने देखा ही होगा. अब केवल कंटेस्टेंट्स के नाम बाहर आना बाकी हैं जो कल आ ही जाएंगे. आपको बता दें कि शो को कई से यानी 16 सितम्बर से ऑन-एयर किया जाएगा. बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं और इस बीच ऋचा चड्ढा का नाम भी सामने आया था. लेकिन हाल ही में ऋचा चड्ढा ने बिग बॉस को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर सभी को हैरानी हुई. उन्होंने बिग बॉस को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी है.

जी हाँ, उन्होंने कहा कि 'जल्द शुरू हो रहे बिग बॉस 12 में वह कभी भी नहीं जाएंगी. भले ही उसके लिए उन्हें कोई 100 करोड़ रूपए क्यों न देल' इसी के साथ उन्होंने आगे बात की और खा कि 'बिग बॉस में जाने के लिए जिस प्रकार का स्टेमिना और साहस चाहिए होता है, वह उनमें नहीं है.' आपको पता ही होगा कि सलमान खान ही इस बार भी बिग बॉस को होस्ट करेंगे और गोवा में हुए ग्रेंड इवेंट के दौरान सलमान खान ने बिग बॉस के 12वें सीजन को लॉन्च भी कर दिया है.

बात की जाए ऋचा चड्ढा की तो वह इन दिनों फिल्म 'लव सोनिया' में अहम भूमिका में नजर आ रहीं हैं. फिलहाल बिग बॉस के और कंटेस्टेंट के नाम सामने नहीं आए हैं लेकिन अब पोल खुलने वाली है.

सल्लू मियां ने दिखाया अपना शर्टलेस अंदाज़, वजन घटाने के लिए दिन-रात बहा रहे पसीना

इस वजह से सलमान के शो में अनुष्का नहीं करेंगी अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन

हॉटनेस का जादू बिखेर रही है स्प्लिट्सविला की एक्स-कंटेस्टेंट