सल्लू मियां ने दिखाया अपना शर्टलेस अंदाज़, वजन घटाने के लिए दिन-रात बहा रहे पसीना

सल्लू मियां ने दिखाया अपना शर्टलेस अंदाज़, वजन घटाने के लिए दिन-रात बहा रहे पसीना

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म की शूटिंग माल्टा में हो रही है जहां सलमान के साथ उनकी फिल्म की पूरी टीम मौजूद हैं. सल्लू मियां हर साल ही अपने घर पर गणपति स्थापित करते हैं और इस बार फिल्म की शूटिंग से वक्त निकालकर सलमान गुरुवार को मुंबई लौटे और उन्होंने गणेश जी के दर्शन किये. सलमान की फोटोज और वीडियोस काफी ज्यादा वायरल हो रहे थे जिसमे वो काले रंग के कुर्ते-पायजामे में नजर आ रहे थे. इसी बीच सलमान का एक वीडियो सामने आया है जिसमे उनके डैशिंग अंदाज़ को लेकर आप भी भाईजान के दीवाने हो जाएंगे.

सलमान के घर पधारे गणपति बप्पा, धूमधाम से हुआ सेलिब्रेशन

सलमान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और हर थोड़े दिन में अपने फिल्म से सम्बंधित कोई ना कोई पोस्ट करते ही रहते हैं. हाल ही में सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमे उनकी शानदार बॉडी नजर आ रही है. इस फोटो में आप सलमान का शर्ट लेस लुक देख सकते हैं. भले ही सलमान की उम्र 52 हो गई हो लेकिन अब भी वो काफी ज्यादा फिट हैं. सलमान ने इस फोटो को शेयर करते हुए ये जानकारी दी है कि वो अपने आने वाले शो के लिए इन दिनों वजन घटाने में लगे हुए हैं.

सलमान से फिल्म की भीख मांगने दुबई पहुंची ये मशहूर एक्ट्रेस!!

सलमान ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- This is how I am preparing for Bigg Boss season 12 #BB12... आपको बता दें सलमान जल्द ही बिगबॉस के सीजन-12 में नजर आने वाले हैं और इस शो की शुरुआत कल यानी 16 सितम्बर से हो रही है ऐसे में सलमान शो के लिए खास तौर से तैयारी कर रहे हैं. दरअसल पिछले कुछ दिनों से भाईजान का वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था और बिगबॉस में इस्तेमाल किये जाने वाले कैमरों के फ्रेम्स काफी क्लोज होते हैं इसलिए सलमान को अपना वजन कम करना पड़ रहा है. भाईजान के इस लुक को देखकर फैंस उनकी खूब तारीफे कर रहे हैं.

हर बार सलमान लगाते हैं बिग बॉस में हॉटनेस और ग्लैमरस का तड़का

सलमान की होने वाली भाभी के किलर फिगर को देखकर आपकी भी धड़कन बढ़ जाएगी!!

दबंगई अंदाज़ में गणपति के दर्शन करने पहुंचे सलमान, दोनों एक्स-गर्लफ्रेंड से हुआ सामना

?