खुद को बिग बॉस की रानी मानती हैं जसलीन और इन्हे बनाया राजा

रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन में कोई ना कोई कपल बन जाता है. ऐसे में इस बार यानी बिग बॉस 12 भी जसलीन मथारू और उनके दोस्‍त शिवाशीष मिश्रा को लेकर खूब खबरें आईं थीं और दोनों को प्रेमी प्रेमिका के जोड़े के रूप में देखा गया था. ऐसे में शो में भले ही दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना रखी थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि दोनों दोस्‍त हो गए हैं और इसका प्रूफ उनकी हालिया तस्‍वीरें हैं. जी हाँ, और केवल इतना ही नहीं, दोनों के फोटोज के कैप्शन और भी मजेदार हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शिवाशीष ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर तस्‍वीरें शेयर कीं जिसमें दोनों ब्‍लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं और शिवाशीष ब्‍लैक सूट में स्‍टाइलिश दिख रहे हैं, तो जसलीन भी ब्‍लैक ड्रेस में स्‍टनिंग नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर कर शिवाशीष ने लिखा है Yo my #lean Don't be #mean You need to be #seen Call me #sheen No more in my #teen bajalo #been am a fun #machine she love to be on the #screen Aag laga do with #kerosene

वहीं जसलीन ने लिखा है Sheen #Sheen, You are so #clean, You were never #mean, You are style ka #shaukeen, You behave like #mrbean, You are biggboss ka #king and I am biggboss ki #Queen @shivashish_official आप सभी को बता दें कि इस कैप्शन को देखकर कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है. वैसे जसलीन और शिवाशीष बिग बॉस के घर में अपने पार्टनर्स के साथ विचित्र जोड़ी के रूप में आए थे लेकिन दोनों के पार्टनर्स के जाने के बाद दोनों एक दूजे के साथी बन गए थे.

गिजेल ठकराल की इस तस्वीर को देखते ही इंटरनेट पर फैली आग

पूनम ने टी-शर्ट उठाकर दिखाए निजी अंग, देखते ही फैंस ने कहा- 'बहुत बड़े...'

सेक्सी ड्रेस पहनकर डायन मोहना ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -