बिग बॉस 12: बेघर होते ही निर्मल ने बोली दीपिका और नेहा के बारे में इतनी बड़ी बात
बिग बॉस 12: बेघर होते ही निर्मल ने बोली दीपिका और नेहा के बारे में इतनी बड़ी बात
Share:

इन दिनों जमकर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' के चर्चे हो रहे है और बीते कल वीकेंड का वार एपिसोड में इस सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला था. आप सभी ने देखा होगा पहले हफ्ते किसी को घर से बाहर नहीं भेजने के बाद बिग बॉस के मेकर्स ने दूसरे हफ्ते डबल इविक्शन में तीन कंटेस्टेंट्स की घर से छुट्टी कर दी है. जी हाँ, पहले तो कृति-रोशमी को सबसे कम वोट मिलने के चलते घर से बाहर किया गया और फिर उसके बाद निर्मल की घर से छुट्टी हो गई.

अब तीन लोग घर से बाहर जा चुके है. ऐसे में घर से बाहर आते ही निर्मल ने बिग बॉस के घर के राज से पर्दा हटाना शुरू कर दिया साथ ही उन्होंने नेचुरल रहने को अपने घर से बाहर जाने की वजह बताया. उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे लगता है कि जैसा में था मैं ही घर के अंदर रहा और इसी वजह मैं घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुआ."इसके बाद निर्मल ने बाकी घरवालों के बारे में बात करते हुए कहा, "सभी अच्छे हैं, जो कुछ भी बाहर दिखाई देता है वैसा ही बिग बॉस के घर में होता है. ये सबकुछ रियल है. कंटस्टेंट्स में सब अच्छे हैं, बस दीपिका का नेचर बॉस टाइप का है. दीपिका सिंगल कंटेस्टेंट्स में सबसे मजबूत हैं और आगे उनकी नेहा से लड़ाई भी हो सकती है.'

आगे उन्होंने अनूप जलोटा की तारीफें की और कहा "वो काफी सच्चे इंसान हैं. उनकी और जसलीन की जोड़ी बहुत अच्छी है. लोगों को उनकी जोड़ी को अच्छी नज़रों के साथ ही देखना चाहिए." आप सभी को बता दें कि अब शो में और ज्यादा धमाका होने वाला है क्योंकि आज शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है.

बिग बॉस 12: रोमिल के साथ होगी इनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री, अब शुरू होगा दंगल

बिग बॉस 12: ऐसा क्या हुआ जो जसलीन ने अनूप जलोटा को माना अपना भाई..?

बिग बॉस 12: घर से जाते ही रश्मि और कीर्ति ने खोले अपने दिल के राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -