बिग बॉस 12: कैप्टन बनने के लिए मेघा धाड़े पर होंगे जमकर अत्याचार, लेंगी सबसे बदला
बिग बॉस 12: कैप्टन बनने के लिए मेघा धाड़े पर होंगे जमकर अत्याचार, लेंगी सबसे बदला
Share:

आप सभी को बता दें कि कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस-12' में इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क बेहद रोचक मोड़ पर खत्म हुआ है. वहीं आपने देखा होगा जहां मेघा धाड़े, सोमी खान और दीपक ठाकुर ने पोल्ट्री फार्म टास्क जीतकर शो की कैप्टेनसी के लिए दावेदारी ठोक दी है, वहीं अब कैप्टेनसी के इस टास्क में दीपक ठाकुर सबसे आगे चल रहे हैं और कुछ कंटेस्टेंट कप्तानी की रेस से बाहर हो गए हैं. ऐसे में टास्क के दौरान दीपक ठाकुर और उर्वशी में झगड़ा भी हो चुका है और दोनों के रिश्ते में दरार भी आ गई है. ऐसे में हाल ही में शो का एक नया प्रोमो वायरल हो रहा है. बीते कल दीपक ठाकुर और उर्वशी के बीच कैप्टेनसी को लेकर बहस होती हुई दिखाई दे रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

इसी के साथ सोमी-सबा को कैप्टेंसी से बाहर करने के लिए रोहित सुचांती ने दीपक ठाकुर के साथ मिलकर ऐसी साजिश रची जिससे सोमी एक बार फिर कैप्टेंसी से ही बाहर हो गई है और एक बार फिर खान सिस्टर्स को धोखा मिला है जिसके बाद वो रोते हुए नजर आईं थीं. अब नए प्रोमो में यानी आज रात टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में वो हो रहा है जो आप सोच भी नहीं सकते हैं.

दरअसल प्रोमो में कैप्टेनसी की रेस जीतने के लिए दीपक ठाकुर और घर के बाकी सदस्य बिग बॉस मराठी की पहली विनर रही मेघा धाड़े पर जमकर अत्याचार करते हुए नजर आ रहे हैं. जी हाँ, वहीं मेघा इस टास्क को जीतने के लिए जी जान से लगी हुई नजर आ रहीं हैं. प्रोमो में देख सकते हैं कि एक समय तो ऐसा भी आता है जब मेघा को उल्टी तक करनी पड़ जाती है लेकिन उसके बावजूद वो डटी रहती हैं. अब इससे यह पता चल रहा है कि आज रात जमकर धमाल होने वाला है.

बिग बॉस के घर में मचने वाली है धूम, होगी इस कंटेस्टेंट की सगाई!

श्रीसंथ के इस कंटेस्टेंट को 'गे' कहने पर भड़के विकास गुप्ता

अब फिल्मों में नजर आएंगी शिल्पा शिंदे, सलमान खान की मेहरबानी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -