बिग बॉस के घर में मचने वाली है धूम, होगी इस कंटेस्टेंट की सगाई!
बिग बॉस के घर में मचने वाली है धूम, होगी इस कंटेस्टेंट की सगाई!
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के घर में इन दिनों एक कंटेस्टेंट की इंगेजमेंट की चर्चा लगातार चल रही है. जी हाँ, और वह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि सृष्टि रोड़े हैं. खबरों के अनुसार सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो वीरा हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सृष्टि लगातार शरमाती हुईं नजर आ रही हैं और बाकी घर के सदस्य उन्हें छेड़ते हुए दिखाई देते हैं. ऐसे में बिग बॉस के घर में सबा खान बिग बॉस से कैमरा के आगे दरख्वास्त करती हैं और कहती हैं कि सृष्टि और उनके दोस्त मनीष की सगाई ‘घर’ के अंदर करवाएं जिससे उन्हें जश्न मनाने का मौका मिले.

वहीं आगे सबा कहती हैं,’हम सब चाहते हैं कि सृष्टि की इंगेजमेंट बिग बॉस के घर में हो. सृष्टि के पैरंट्स और मनीष को प्लीज ये मेसेज दे दीजिए कि एक तारीख निकालें और बिग बॉस के घर में सगाई करवाएं. हम सब उसमें शामिल होना चाहते हैं.’ इस दौरान सृष्टि कहती हैं, ‘अरे मैं बाहर बुलाउंगी सबको अपनी सगाई में.' इस बीच अन्य सदस्य भी सृष्टि की सगाई की बात को लेकर उन्हें छेड़ने लगते हैं और करणवीर भी सृष्टि को लेकर कहते हैं, ‘बिग बॉस आप एक काम कीजिए. 

सृष्टि के घर परिवार से बात कर लीजिए और एक डेट फिक्स करवाइए.' आप देख सकते हैं वीडियो में इन सब बातों के बीच सृष्टि काफी एक्साइटेड नजर आती हैं और साथ ही वह सभी घरवालों से कहती दिखती हैं कि ऐसे मत कहो. वहीं लगातार सृष्टि मना करते हुए स्माइल करती रहती हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा सृष्टि की सगाई घर में होती है या बाहर..?

इस बार धड़ाम से नीचे गिरी नागिन, लोग अब तक नहीं समझ पाए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

बिग बॉस 12: करणवीर को दोस्तों से मिला धोखा, ऐसे लेंगे बदला

बिग बॉस 12 में एंट्री लेने से पहले इस एक्स कंटेस्टेंट से मिले थे रोहित सुचांती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -