अब फिल्मों में नजर आएंगी शिल्पा शिंदे, सलमान खान की मेहरबानी!
अब फिल्मों में नजर आएंगी शिल्पा शिंदे, सलमान खान की मेहरबानी!
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे जो बिग बॉस की विनर बनने के बाद छोटे पर्दे से दूर हो गई थी अब उनके फैंस के लिए एक खूशखबरी है. जी हाँ, इन दिनों यह खबर आ रही है कि शिल्पा जल्द ही फिल्म "राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला" से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. जी हाँ और आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस लूलिया वेंतूर हैं, जो सलमान खान की गर्लफ्रेंड के नाम से जानी जाती हैं. इसी के साथ ही यह चर्चा भी तेज हो गई है कि क्या ये रोल शिल्पा को सलमान के कारण मिला या नहीं.

आप सभी को बता दें कि लूलिया की फिल्म में सलमान की दखलंदाजी लाजिमी है और वहीं दूसरी ओर सलमान शिल्पा के भी काफी करीब हैं तो हो सकता है सलमान के कारण ही शिल्पा के हाथ यह मौका लगा है. वहीं लूलिया का ये प्रोजेक्ट एक रेप पीडि़ता की कहानी पर आधारित है और इसमें शिल्पा का भी अहम रोल होगा. आप सभी को पता ही होगा कि इस फिल्म का पहला शेड्यूल 12 नवंबर से शुरू होगा.

वैसे सभी के द्वारा ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में शिल्पा की एंट्री भी सलमान के कारण हुई है लेकिन अब ऐसा हुआ है या नहीं यह तो सलमान, शिल्पा ही बता सकते हैं.

कोमोलिका को देख शिल्पा शिंदे ने कहा- ‘मैं शर्त लगा सकती हूं कि दर्शक...’

इन्हे बिग बॉस 12 की विनर बना देखना चाहती हैं बिग बॉस 11 की विजेता

MeToo कैंपेन पर इस टीवी एक्ट्रेस ने कहा- 'इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं होता..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -