बिग बॉस 12: घर में होने वाली है परिवारवालों की एंट्री, देखकर इमोशनल हो जाएंगे करणवीर और श्रीसंथ

Dec 08 2018 10:27 AM
बिग बॉस 12: घर में होने वाली है परिवारवालों की एंट्री, देखकर इमोशनल हो जाएंगे करणवीर और श्रीसंथ

आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' ने अपने 12 हफ्तों का सफर तय कर लिया है और अब जल्द ही शो खत्म होने वाला है. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स को अपने परिजनों से मिले हुए काफी वक्त हो चुका है और अभी अपने ख़ास से मिलने के लिए बेताब हैं. ऐसे में इस बार घर में शोएब अपनी पत्नी की हिम्मत बढ़ाने के लिए एंट्री करने वाले हैं वहीं बाकी सदस्यों को भी अपने घरवालों से मिलने का मौका दिया जाने वाला है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ बहुत जल्द बिग बॉस के घर में सभी सदस्यों के परिवार उनसे मिलने आने वाले हैं.

 

जी हाँ, हाल ही में आए बिग बॉस के नए प्रोमो में इस हफ्ते लग्जरी टास्क के दौरान सभी घरवालों को उनके परिवार के किसी एक सदस्य से मिलने की इजाजत मिलेगी, जिसके बाद घर के सभी सदस्य इमोशनल होते नजर आएंगे. जी हाँ, अब अगर बात करे शो के नए प्रोमो की तो उसमें श्रीसंथ अपनी पत्नी के मैसेज को देखकर फूट-फूट कर रोते हुए नजर आ रहे हैं, वही दूसरी तरफ उनके दुश्मन बन चुके करणवीर भी इस दौरान काफी इमोशनल दिखाई दे रहे हैं और वह भी अपनी पत्नी से मिलने के लिए 'बिग बॉस' से मिन्नतें करते नजर आ रहे हैं.

वहीं करणवीर की पत्नी टीजे ने माना है कि, 'वो जब केवी से मिलेंगी तो वो काफी इमोशनल हो जाएगीं' और श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी अपने पति का हौसला बढ़ाते हुए कहती नजर आ रही है कि, 'वो हमेशा श्रीसंथ के साथ है.' अब यह प्रोमो देखकर आने वाले बिग बॉस का एपिसोड देखना काफी रोमांच से भरा नजर आ रहा है.

दीपिका बन सकती हैं बिग बॉस 12 की विनर, ये रहा सबूत

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट को अपनी ख़ास सलाह देने को तैयार है शिल्पा

बिग बॉस में सलमान के डांटने पर फूट-फूटकर रोती थी यह एक्ट्रेस, कर ली आत्महत्या