बिग बॉस 12: दीपिका के बाद सृष्टि और रोमिल पर भड़के शोएब, लिखा ओपन लेटर
बिग बॉस 12: दीपिका के बाद सृष्टि और रोमिल पर भड़के शोएब, लिखा ओपन लेटर
Share:

लगातार अपने ट्विस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में रह रहा सलमान खान का शो बिग बॉस 12 अब और ज्यादा सुर्ख़ियों में आ गया है. जी दरअसल लगातार बिग बॉस में दीपिका को निशाना बनाया जा रहा है. ऐसे में पहली बार दर्शकों को दीपिका कक्कड़ का गुस्सा और सिमर का रुप देखने को मिला है और बीते रविवार के एपिसोड में, रोमिल चौधरी और सृष्टि रोड़े ने दीपिका कक्कड़ पर मजाक बनाते हुए पति शोएब इब्राहिम और श्रीसंत की तुलना की, जिन्हें दीपिका भाई मानती हैं. इस पर दीपिका भड़कीं और उन्होंने दोनों की क्लास लगा दी.

अब हाल ही में दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने उनका सपोर्ट करते हुए ट्विटर पर एक लंबे पोस्ट को लिखा है और पत्नी दीपिका की तरफ से कहा कि 'सभी प्रतियोगी हमेशा उनका मजाक उड़ाते हुए उन्हें नकली कहते हैं.' इसी के साथ उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि 'कैसे कोई पति और भाई के बीच तुलना कर सकता है, जो असली भी नहीं है.' इसी के साथ उन्होंने कहा कि 'समाज में हर रिश्ते का अलग मतलब और उसके लिए सम्मान है. अगर वह सोच रहे हैं कि जो कुछ भी उन्होंने कहा है, वह किसी को चोट पहुंचाने के लिए काफी नहीं है, तो जरुर उनमें कुछ समस्या है.'

आप सभी को बता दें कि दीपिका ककक्ड़ औऱ शोएब इब्राहिम ने हाल ही में शादी की है और बिग बॉस 12 के घर में दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत का भाई बहन का रिश्ता घरवालों को पसंद नही आ रहा है. इसी के साथ सभी फैंस सृष्टि के सपोर्ट में आ गए हैं और दीपिका को भला बुरा कह रहे हैं.

बिग बॉस 12: दीपिका को खरी-खोटी सुना रहे हैं फैंस, कर रहे हैं सृष्टि रोड़े का सपोर्ट

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने करवाया मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट

10 लाख लेकर बिग बॉस के 1 करोड़ रुपए ठुकरा चुका है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -