दीपिका बन सकती हैं बिग बॉस 12 की विनर, ये रहा सबूत
दीपिका बन सकती हैं बिग बॉस 12 की विनर, ये रहा सबूत
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी अभिनेत्री और बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ इन दिनों बहुत सुर्ख़ियों में हैं और इसी कारण उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़कर 1 मिलयन हो गई है. जी हाँ, वैसे तो वह इन दिनों बाहर की दुनिया से दूर होकर बिग बॉस के घर में कैद हैं और बाहर क्या चल रहा है इसके बारे में वह कुछ नहीं जानती हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ के सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या एक मिलियन पार के चली गई हैं.

जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें उन्होंने जनवरी 2015 को इस्टाग्राम ज्वॉइन किया था और अब उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ चुकी है. उन्होंने अपने करियर में सफलता शो 'ससुरल सिमर का' से हांसिल की और इस समय वह बिग बॉस 12 के शो में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक बन चुकीं हैं. वह घर के अंदर श्रीसंत के काफी करीब हैं और उनकी बहन बनी हुईं हैं. वहीं अनावश्यक झगड़े में शामिल होने के बजाए वह गेम को गहराई से खेलती हैं और सभी के मन को मोह रहीं हैं.

इन दिनों उन्होंने बिग बॉस में जाने के बाद दर्शकों के दिलों और भी जगह बना ली है और सभी उन्हें जमकर प्यार दे रहे हैं. शो में वह जरूरत से ज्यादा इमोशनल हो जाती हैं लेकिन उनका स्वभाव ही ऐसा है जो दर्शकों को पसंद आ रहा है.

करणवीर के दीपिका के अंडरवियर से खेलने पर भड़क उठे सलमान!

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट को अपनी ख़ास सलाह देने को तैयार है शिल्पा

बिग बॉस में सलमान के डांटने पर फूट-फूटकर रोती थी यह एक्ट्रेस, कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -