जल्द ऑफ-एयर होगा कलर्स चैनल का यह शो
जल्द ऑफ-एयर होगा कलर्स चैनल का यह शो
Share:

इन दिनों कलर्स चैनल पर आने वाले शो झांसी की रानी को लोग पसंद कर रहे हैं लेकिन फिर भी इस शो को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. जी हाँ, इस शो में ​​मणिकर्णिका के जीवन की क्लासिक कहानी है, जो खुद को बहादुर योद्धा रानी लक्ष्मी बाई में बदल देती है, फरवरी 2019 से ऑन एयर हुआ था. वहीं इस शो को ताजा प्रोग्रामिंग लाइन-अप में लाने के लिए पिछले कुछ महीनों में काफी शो आ रहे हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है. वैसे अब तक, शो रूप - मर्द का नया स्वरूप, विश् या अमृत - सितारा, इश्क में मरजावां, उड़ान, केसरी नंदन को बंद कर दिया गया है और अब इस शो की बारी है.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ झांसी की रानी को जुलाई में ऑफ एयर के निर्णय के साथ राडार पर रखा गया है, यदि रेटिंग में सुधार नहीं होता है. मिली खबरों के अनुसार झांसी की रानी में अनुष्का सेन, विकास मनाक्तला, अनुजा साठे केंद्रीय भूमिकाएं निभा रही हैं और एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, "झांसी की रानी अपने नंबरों के संबंध को तुलना में सक्षम नहीं है. संख्या के लिहाज से यह बहुत औसत रहा है. यदि संख्या में सुधार नहीं होता है तो चैनल ने इसे बंद करने का निर्णय लिया है. अगर चीजें बेहतर नहीं हुईं, तो शो जुलाई में बंद हो जाएगा.'' आप सभी को बता दें कि इस शो के ऑफ एयर डेट 24 जुलाई बताया जा रहा है.

वहीं कलर्स पर लॉन्चिंग के लिए जो शो हैं, उनमें राजन शाही, महेश पांडेय की विद्या, शशि सुमीत की शुभ आरम्भ, प्रतीक शर्मा की बहू बेगम और राजेश राम सिंह की छोटी सरदारनी शामिल हैं और निर्माता अभिमन्यु सिंह ने इस बारे में कुछ भी बोलने से मना कर दिया है.

कपिल के शो ने पूरे किए 50 एपिसोड, केक काटकर मनाया जश्न

अपने नए फोटोशूट में रॉयल लुक में नजर आईं अंकिता लोखंडे

अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में बहुत सेक्सी और बोल्ड नजर आईं शमा सिकंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -