जसलीन के अफेयर से नाराज हुए पिता, कहा उसे बाहर आने दो फिर..

Sep 18 2018 01:45 PM
जसलीन के अफेयर से नाराज हुए पिता, कहा उसे बाहर आने दो फिर..

टीवी पर आने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में अपने रिश्ते को कबूलने वाले का भजन सम्राट अनूप जलोटा इस समय काफी तेजी से सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. आपको बता दें कि शो की शुरुआत में उन्होंने बताया कि वह सिंगर जसलीन मथारु के साथ रिलेशनशिप में हैं और आपको यह तो पता ही होगा कि दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है बस यही कारण है कि दोनों चर्चा में बने हुए हैं. दोनों के प्यार के चर्चे इस वक्त पूरे सोशल मीडिया पर है और साथ ही बिग बॉस के घर में भी.

एक तरफ लोगों को उनकी लव स्टोरी रास नहीं आ रही वहीं दूसरी तरफ इस बारे में जसलीन के प‍िता केसर मथारू का बयान सामने आया है. केसर मथारू को जब इस बारे में बता चला तो उन्होंने अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 'यह खबर उनके और उनके परिवार के लिए भी शॉकिंग है और जब तक जसलीन बिग बॉस के घर में हैं तब तक वह खुद इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहना चाहते हैं.

जब वह जसलीन से मिल लेंगे उसके बाद ही वह इस बारे में बात करेंगे. उन्होंने कहा 'वो अभी शो के अन्दर है हम चाहते हैं कि वो शो जीतकर बाहर आए. और हम एक अच्छी फैमिली से आते हैं. मेरी बेटी का इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है. ऐसे में हमें किसी चीप पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है.'

आप सभी को बता दें कि जसलीन बहुत ही हॉट और सेक्सी है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फिलहाल शो में वह अनूप जलोटा के साथ हैं और अब देखना यह है कि वह शो जीत पाती है या नहीं .

 

 

बिग बॉस 12 : घर से निकलते ही हितेन तेजवानी ने खोली अनूप और जसलीन के रिश्ते की पोल

बिग्ग बॉस 12 : दीपिका और सबा में होगी जमकर लड़ाई, शिल्पा और करण पटेल बनेंगे शिकार

बिग बॉस 12 : दीपिका ने बिग बॉस के घर में खोला अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज