बिग बॉस 12 : घर से निकलते ही हितेन तेजवानी ने खोली अनूप और जसलीन के रिश्ते की पोल
बिग बॉस 12 : घर से निकलते ही हितेन तेजवानी ने खोली अनूप और जसलीन के रिश्ते की पोल
Share:

इस समय अगर किसी शो के सबसे ज्यादा चर्चे हैं तो वह है बिग बॉस. हर तरफ केवल बिग बोस का नाम लिया जा रहा है. ऐसे में बिग बॉस में एक ही जोड़ी का नाम लगातार लिया जा रहा है और वह जोड़ी है अनूप जलोटा और उनकी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू कि. दोनों के चर्चे घर के अंदर से लेकर बाहर तक हो रहे हैं. अब हर कोई इस बात को जानना चाहता है कि क्या सच में भजन सिंगर इतनी छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं.. या फिर सब झूठ है..

बीते कल शो में बिग बॉस 11 में नजर आए हिना खान और हितेन तेजवानी गए थे और दोनों ने अनूप और उनकी गर्लफ्रेंड से मुलाक़ात कि और बाहर आने के बाद हितेन ने इस बारे में बात की. उन्होंने कुछ ऐसा बताया जिसे सुनकर कोई भी चौक जाए. जी उन्होंने कहा कि, 'मैं इस पर कोई जजमेंट नहीं दे सकता क्योंकि मैं जब घर के अंदर गया तो मुझे ये रिलेशन नकली नहीं लगा बल्कि अनूप और जसलीन ने नेशनल टेलीविजन पर अपने रिश्ते को स्वीकारा है तो यह सच ही होगा'

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन दीपक अच्छा खेल रहे हैं और वो मजबूत दावेदार हो सकते हैं. इसके अलावा सेलेब में दीपिका और करणवीर बोहरा टॉप 5 की लिस्ट में आ सकते हैं. करण मुझे शांत लगा.' इस तरह हितेन ने भी अनूप और जसलीन के रिश्ते को सच बताया है लेकिन अब सच क्या है यह तो अनूप और जसलीन ही जानते हैं.

 

 

बिग बॉस 12 : दीपिका ने बिग बॉस के घर में खोला अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज

बिग बॉस 12 : बिग बॉस के घर में होगी सबा और शिवाशीष में पहली तीखी बहस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -