बिग्ग बॉस 12 : दीपिका और सबा में होगी जमकर लड़ाई, शिल्पा और करण पटेल बनेंगे शिकार

काफी लम्बे समय का इंतज़ार अब खत्म हो चुका है और सभी बिग बॉस को देख रहे हैं. बिग बोस का पहला दिन सभी को पसंद आया और अब बिग बॉस के घर में आने वाले और ट्विस्ट के लिए लोग तैयार हैं. ऐसे में बिग बॉस 12 में हमेशा की तरह आम कंटेस्टेंट सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट पर भारी पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और शो के पहले एपिसोड में आपने देखा होगा नेहा पेंडसे सिंगर दीपक के सामने हार गईं वहीं जसलीन और अनूप जलोटा के रिश्ते पर भी घर में सवाल उठाया गया.

इस दौरान वहां जज के रूप में हिना और हितेन नजर आए और दोनों बहुत शानदार अंदाज में दिखे. अब आज यह देखने को मिलेगा कि दीपिका कक्कड़ घर में निशाना बनेंगी और वह पठान सिस्टर सबा और सोमी को चुनेंगी जो दीपिका कक्कड़ पर निजी हमला करते हुए नजर आने वाली हैं. आज के एपिसोड में यानी कि मंगलवार को आप देखेंगे कि पठान सिस्टर अपने गलत व्यवहार से घर में सभी का टारगेट बन जायेंगी और शो में काम को लेकर सबा और दीपिका की बहस होगी जिसमे सभी दीपिका का साथ देंगे. इस दौरान सबा दीपिका को बड़े दांत वाली कहती हुई नजर आने वालीं हैं वहीं श्रीसंत भी भड़कते हुए नजर आयेंगे.

बिग बॉस 12 सीजन में होने वाले इस पहले झगड़े को सुलझाने के लिए करण पटेल और शिल्पा शिंदे की एंट्री होगी जो दोनों ही एक अलग अंदाज में नजर आएँगे दोनों जज बनकर घर में एंट्री लेंगे लेकिन शिल्पा शिंदे और कारण पटेल खुद ही बिग बॉस 12 के सीजन के पहले झगड़े का शिकार हो जायेंगे और दोनों को झगड़े में घसीट लिया जाएगा. अब आज रात क्या होने वाला है वह तो एपिसोड के ऑन-एयर होने के बाद ही पता चलेगा.

बिग बॉस 12 : दीपिका ने बिग बॉस के घर में खोला अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज

बिग बॉस 12 : बिग बॉस के घर में होगी सबा और शिवाशीष में पहली तीखी बहस

बिग बॉस 12 : घर में जाते ही हुआ अनूप और जसलीन का ब्रेकअप, घर के इस सदस्य पर आया जसलीन का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -