बिग बॉस 12: कप्तानी पाने के लिए जमकर भिड़ेंगे मेघा और दीपक
बिग बॉस 12: कप्तानी पाने के लिए जमकर भिड़ेंगे मेघा और दीपक
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के घर में कैप्टनसी को लेकर कंटेस्टेंट के बीच में घमासान युद्ध हो रहा है और इस बार कैप्टनसी को लेकर आमने सामने दीपक ठाकुर, सोमी खान और बिग बॉस मराठी जीत चुकी मेघा धाडे हैं. घरवाले इस बार कैप्टनसी को लेकर किसी भी तरह से इन तीनों दावेदारों को बक्शते हुए नजर नहीं आ रहे हैं और सभी को बुरा से बुरा ट्रीट कर रहे हैं लेकिन वहीं घरवालों की सभी साजिशों को करार जवाब देते हुए मेघा कैप्टनसी हासिल करने को लेकर अपनी परफॉर्मेंस देती नजर आ रहीं हैं और वह हर जुल्म सह रहीं हैं.

वहीं आप सभी ने बीते एपिसोड में देखा ही होगा कि कैसे घरवालें कैप्टनसी के मामले में एक दूसरे के दुश्मन बने बैठे हैं. कल के एपिसोड में जसलीन मथारु कहती हुई नजर आईं हैं कि कैप्टनसी को लेकर अत्याचार और उसके बाद मेघा दीपक ठाकुर चुनौती देते हुए कहती है कि मैं आपको बहुत बड़ा मौका दे रही हूं आप जीत के दिखाएं. वहीं कल के एपिसोड में सोमी कैप्टन बनने की दावेदारी से बाहर हो गईं हैं.

अब आने वाले एपिसोड में कैप्टनसी की रेस में मेघा को निकालने के लिए घरवाले उन्हें करेले से लेकर मर्ची के साथ - साथ कड़वा जूस भी पिलाएंगे और वहीं आज के एपिसोड में जूस को पीते ही मेघा की तबीयत बिगड़ जाएगी और वह उल्टी करने लगेंगी और इस पर दीपक कहेंगे कि ज्यादा दया दिखाने की जरूरत नहीं है. वहीं मेघा उन्हें जवाब देंगी और दोनों में बहस हो जाएगी और इस दौरान मेघा का गुस्सा सभी को साफ़ नजर आएगा.

बिग बॉस 12: सबसे बड़ा सवाल,कौन होगा घर का अगला कैप्टन..?

सुखविंदर ने खोला अपने और जसलीन के रिश्ते का सबसे घिनौना सच

अमेरिका में खुली दूसरी सबसे बड़ी लॉटरी, शख्स ने जीता अरबों का जैकपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -