अमेरिका में खुली दूसरी सबसे बड़ी लॉटरी, शख्स ने जीता अरबों का जैकपोट
अमेरिका में खुली दूसरी सबसे बड़ी लॉटरी, शख्स ने जीता अरबों का जैकपोट
Share:

वॉशिंगटन : अमेरिका में हाल ही एक वयक्ति ने लॉटरी जीती है जो सबसे बड़ा जैकपोट कहा जा रहा है. उस वयक्ति ने एक लॉटरी का टिकट ख़रीदा था जिसके बाद उसकी किस्मत खुली और उसने 1.5 अरब डॉलर यानी 110 अरब रुपये का जैकपोट लग गया. ये अमेरिका की दूसरी सबसे बड़ी लॉटरी कही जा रही है. इस बात की जानकारी बुधवार लॉटरी से जुडी अधिकारीयों ने दी है, लेकिन फ़िलहाल जीतने वाली की पहचान सामने नहीं आई है. 

दुबई में भारतीय की खुली किस्मत, लॉटरी में जीते इतने करोड़

अमेरिका में इस लॉटरी को जितने वाला शख्स कौन है इसके बारे में जानकारी नहीं मिली है. ईनामी राशि जितने वाले का ऐलान करने वाली कंपनी मेगा मिलियन्स ने अपनी वेबसाइट पर बताया कि दक्षिण कैरोलिना में यह टिकट बेचा गया था लेकिन विजेता की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. उन्होंने पहले बताया था कि व्यक्ति ने 1.6 अरब अमेरिकी डॉलर का जैकपॉट जीता लेकिन बाद में लेकिन बाद में इसमें सुधार कर बताया गया कि व्यक्ति ने 1.537 अरब डॉलर जीते हैं. 

पावर बॉल लॉटरी के जैकपोट ने बताया कि जनवरी 2016 में 1.586 अरब का जैकपॉट मिला था. इसे तीन टिकटों पर बांटा गया था उसके बाद यह दूसरी सबसे बड़ी लॉटरी है जिसे इस अज्ञात व्यक्ति ने जीता है. मेगा मिलियंस समूह के प्रमुख निदेशक और मैरीलैंड लॉटरी और गेमिंग के निदेशक गॉर्डन मेडेनिका ने कहा, जिस पल का हम इंतजार कर रहे थे वह आखिरकार आ गया है. इसके लिए वो इंतजार नहीं कर सकते, यह वास्तव में एक ऐतिहासिक अवसर है.

खबरें और भी..

 

नेपाल ने खरीदी चीन से इलेक्ट्रिक बस, प्रधानमंत्री ने किया उद्घाटन

ऑस्ट्रेलिया में सिख उम्मीदवार पर नस्लीय हमला, किया वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -