सुखविंदर ने खोला अपने और जसलीन के रिश्ते का सबसे घिनौना सच
सुखविंदर ने खोला अपने और जसलीन के रिश्ते का सबसे घिनौना सच
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 की सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट के तौर पर एक नाम हमेशा से चर्चा में रहा है और वह नाम कोई और नहीं बल्कि जसलीन मथारू और अनूप जलोटा का है जिन्होंने आते ही हंगामा मचा दिया था और अब तक दोनों के प्यार के चर्चे हो रहे हैं. ऐसे में हाल ही के एक एपिसोड में इस बात का खुलासा हुआ जब अनूप ने सुखी कहते हुए जसलीन के सामने किसी का नाम लिया था और तभी से इसका अंदाजा लगाया जाने लगा कि जसलीन और सिंगर सुखविंदर सिंह के बीच अफेयर रह चुका है और यह अफेयर लम्बे समय तक रहा था, हालांकि इस पर घर पर खुल कर बात नहीं हुई है.

अब हाल ही में जसलीन को लेकर सुखविंदर सिंह ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है. जी हाँ, 'उन्होंने कहा कि मैं और जसलीन 6 साल से एक दूसरे के दोस्त हैं जसलीन मुझे बबूल कहकर बुलाती है. वह मेरे साथ शो करती हैं और उनका परिवार मेरे काफी नजदीक है. वह बिग बॉस में जाने से पहले अपने परिवार के साथ मुझसे मिलने भी आयी थी और हम एक दूसरे के साथ फिल्म देखा करते थे. मैं उनके दोस्तों के साथ घूमने भी जाया करता था लेकिन हमने कभी एक दूसरे को डेट नहीं किया.

अब मैं यह सोच कर काफी हैरान हूं कि ऐसा शो में कहा गया है मैं इस बारे में उनके पिता से बात करूंगा.' इसका मतलब है कि जसलीन ने शो में झूठ कहा है और उनका सुखविंदर के साथ अफेयर नहीं है. बी जसलीन ने ऐसा क्यों कहा यह तो जसलीन के घर से बाहर आने के बाद ही पता लग पाएगा.

अमेरिका में खुली दूसरी सबसे बड़ी लॉटरी, शख्स ने जीता अरबों का जैकपोट

बिग बॉस 12: कैप्टन बनने के लिए मेघा धाड़े पर होंगे जमकर अत्याचार, लेंगी सबसे बदला

बिग बॉस के घर में मचने वाली है धूम, होगी इस कंटेस्टेंट की सगाई!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -