बिग बॉस के घर में अभी से मिलने लगा इस कंटेस्टेंट को जनता का समर्थन
बिग बॉस के घर में अभी से मिलने लगा इस कंटेस्टेंट को जनता का समर्थन
Share:

बीते कल से बिग बॉस-12 शुरू हो चुका है और इस शो में एंट्री करते ही सभी के चहेते बने भोजपुरी सिंगर दीपक ठाकुर चर्चा में बने हुए हैं जी हाँ, वह अपनी फैन और गर्लफ्रेंड उर्वशी वानी संग शो में आए हैं और दीपक बिहार का जाना माना नाम हैं. आपको बता दें कि उन्होंने अनुराग कश्यप की दो बॉलीवुड फिल्मों (गैंग्‍स ऑफ वासेपुर और मुक्‍काबाज) में गाने गाए हैं और उनके गाने हिट भी रहें हैं. अच्छे सिंगर होने के बाद भी दीपक पिछले 7 साल से बेरोजगार हैं.

जोड़ी के साथ एंट्री करने वाले दीपक की पार्टनर उर्वशी वाणी उन्हें फ़ेसबुक के द्वारा मिलीं थी। बिग बॉस के पहले एपिसोड में सलमान खान से मिलने पर दीपक ठाकुर ने बताया कि एक लड़की ने उन्हें इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेस भेजा थे वह वाणी ही थी. Bigg Boss के घर में दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी की पिंजरे के अंदर कैद होकर एंट्री हुई थी और पिंजरे से आज़ाद होने के बाद दीपक ने सबसे पहले बिग बॉस के घर की जमीन को चूमा और फिर अंदर गए.

अब #DeepakThakur के साथ यूजर्स ने कई पॉजिटिव ट्वीट्स कर रहे हैं और उन्हें अभी से सपोर्ट कर रहे हैं देखना यह होगा कि क्या वह शो कि ट्रॉफी के करीब पहुँच पाते हैं या पहले हफ्ते ही बहार हो जाते हैं. आपको बता दें कि दीपक ठाकुर बिहार में मुजफ्फरपुर के आथर गांव से हैं और उनकी उम्र 24 साल है. उनके पापा किसान हैं और मां स्वास्थ्य विभाग में काम किया करती थीं. उनकी दो छोटी बहनें भी हैं.

इस वजह से जसलीन मथारु ने बनाया अनूप जलोटा को बॉयफ्रेंड, खुला बड़ा राज

बहुत ही खूबसूरत लहंगे में नजर आईं किश्वर मर्चेंट

बिग बॉस 12 में आते ही विवादों में घिरे अनूप जलोटा, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -