बिग बॉस 12: शिवाशीष और सौरभ के बाद खुली रोमिल चौधरी की पोल
बिग बॉस 12: शिवाशीष और सौरभ के बाद खुली रोमिल चौधरी की पोल
Share:

टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस घर के कंटेस्टेंट इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं. आप सभी जानते ही हैं कि जसलीन-जलोटा के रोमांस से लेकर तो सौरभ पटेल की फेक पहचान तक अब तक सभी चर्चाओं में रहे हैं. ऐसे में घर का हर सदस्य सुर्खियों में छाया हुआ हैं और अब हम आपको बताने जा रहे हैं खुद को वकील बताने वाले रोमिल चौधरी के बारे में, जिनके बारे में चौंका देने वाला खुलासा हुआ है.

जी हाँ, हाल ही में रोमिल के बारे में एक ऐसी बात सामने आई है जो बहुत हैरान कर देने वाली है. आप सभी को बता दें कि रोमिल चौधरी भले ही पहली बार छोटे पर्दे पर दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इससे पहले भी वो एक रियलिटी शो में नजर आने रह गए थे. जी हाँ आने वाली खबरों के मुताबिक रोमिल चौधरी MTV के रोडीज में अपना ऑडिशन दे चुके हैं और रोडीज के पर्सनल इंटरव्यू में वह कुछ खास नहीं कर पाए थे जिसके कारण वह उस रियलटी शो को हिस्सा नहीं बन पाए थे लेकिन बिग बॉस ने उन्हें अपने घर में बुला लिया और वह बिग बॉस में आते ही सुर्ख़ियों में आ गए.

आपको बता दें कि रोमिल चौधरी बिग बॉस 12 की एक पुलिस ऑफिसर और एक वकील की जोड़ी ने एंट्री मारी हैं वह पेशे से वकील है और अपने दोस्त निर्मल सिंह जो कि एक पुलिस अफसर है, उनके साथ इस शो में शामिल हुए हैं. आप सभी को इस बात को जानकर हैरानी होगी कि बिग बॉस के अब तक के सीजन में ऐसा पहली बार हुआ है, जहां पुलिस और वकील की जोड़ी लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं.

बिग बॉस 12: जसलीन को रेड बिकिनी में देखते ही अनूप बोले 'मुझे....चाहिए'

बिग बॉस 12: अब घर में होगी बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट की एंट्री, मिलेगा यह टास्क

इस आदमी की है 39 बीवियां, 94 बच्चे और 33 पोते, वजह जानकर हैरान हो जाओगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -