बिग बॉस 12: घर में पोल डांस करते हुए नजर आईं नेहा पेंडसे
बिग बॉस 12: घर में पोल डांस करते हुए नजर आईं नेहा पेंडसे
Share:

आप सभी इन दिनों बिग बॉस के घर में होने वाली लड़ाई को एन्जॉय कर रहे होंगे. ऐसी में बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत बहुत लग ढंग से हुई है और सिंगल्स और जोड़ी दोनों लोगों को इंटरटेन कर रहे हैं. ऐसे में इस बार शो में एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के नाम की काफी चर्चा हो रही है जी हाँ उन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं और वह शुरुआत से ही घर के सदस्यों से घुल मिल गई हैं और सभी की फेवरेट हैं. ऐसे में आपको पता ही होगा कि एक्ट्रेस नेहा पेंडसे अपने पोल डांस के लिए भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और ऐसे में उन्होंने बिग बॉस के घर में भी पोल डांस किया है और उस पोल डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है और पसंद किया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 12 FC! (@bigg_boss12fc) on

 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा. इस वीडियो में नेहा एक पोल पर चढ़कर डांस करती हुई दिख रही हैं और उन्होंने काफी खूबसूरती से यह डांस किया. आपको बता दें कि इससे पहले बिग बॉस के अंदर सनी लियॉन भी पोल डांस कर चुकी हैं और बिग बॉस सीजन 5 में सनी लियॉन ने पोल डांस कर सभी दर्शकों को चौंका दिया था और सभी ने खूब एन्जॉय भी किया था. अब बात की जाए नेहा की तो उनके पोल डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं वह अक्सर ही पोल डांस वीडियो शेयर करते हुए नजर आती हैं.

आपको यह भी बता दें कि बिग बॉस में आने से पहले एक इंटरव्यू नेहा ने कहा था कि, 'मैं एक पोल डांसर भी हूं. इसे मैं पिछले एक वर्ष से अभ्यास कर रही हूं. मुझे पोल डांस करना पसंद भी है. मुझे सदा नई चीजों को एक्सप्लोर करने में मजा आता है. मुझे हैप्पी, बबली, टेंशन फ्री रहना पसंद है. मुझे आशा है कि मैं इन चीजों को बिगबॉस के घर में दिखा पाऊँगी'.

बिग बॉस 12: अनूप के सामने आएगी जसलीन की सच्चाई, होगा बड़ा धमाका

बिग बॉस 12: फैंस ने की सुरभि राणा की तुलना प्र‍ियंका जग्‍गा से, किसी ने कह दिया 'बीमार लड़की'

Bigg Boss 12: करणवीर संग सुल्तानी दिखाते नजर आने वाले हैं दीपक ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -