इन्हे बिग बॉस 12 की विनर बना देखना चाहती हैं बिग बॉस 11 की विजेता
इन्हे बिग बॉस 12 की विनर बना देखना चाहती हैं बिग बॉस 11 की विजेता
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों बिग बॉस में जमकर ट्विस्ट आ रहे हैं और शो में लगातार लड़ाई और झगड़े हो रहे हैं. ऐसे में हाल ही में शिल्पा शिंदे यानी बिग बॉस 11 कि विनर एक इवेंट को प्रमोट करने पहुंची थीं जहां उनसे इवेंट में कई टॉपिक्स बारे में काफी बातें तो हुई और इसी दौरान उनसे बिग बॉस सीजन 12 के बारे में भी पूछ लिया गया . जी हाँ, बीते इवेंट में उनसे पूछा कि 'क्या आप बिग बॉस सीजन 12 लगातार देख रही है..?

इस वाल पर शिल्पा शिंदे ने जवाब देते हुए कहा, 'मैं बिगबॉस की बहुत बड़ी फैन हूं मैंने सारे तो नहीं ज्यादातर सीजन मैंने देखे हुए हैं और बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा भी रह चुकी हूं, इसलिए मैं बिग बॉस सीजन 12 का एक भी एपिसोड मिस नहीं किया, उसको मैं हर रोज फॉलो करती हूं.'

इन सवालों के बाद उनसे एक सवाल और किया गया और उनसे पूछा कि 'आपको क्या लगता है बिग बॉस सीजन 12 का कौन हो सकता है विनर' उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'बिग बॉस सीजन 12 के सारे सदस्य काफी अच्छी तरह से गेम को खेल रहे है. मैं यकीन से तो नहीं लेकिन अपने अंदाज से यह कह सकती हूँ कि दीपिका बन सकती है बिग बॉस 12 के विनर क्योंकि मुझे लगता है उन्हीं को बनना चाहिए.' शिल्पा के हिसाब से दीपिका को जीतना चाहिए और आपके हिसाब से कौन विनर बनेगा ये हमे जरूर बताए.

बिग बॉस 12: दीपिका का असली चेहरा सबके सामने लाना चाहते हैं श्रीसंत

बिग बॉस 12: खोल जाएगा सलमान का खून, देंगे सबको घर से बाहर निकालने की धमकी

बिग बॉस 12: पूरा दिन मेकअप करती है यह कंटेस्टेंट और इन्हे लगते हैं 3 घंटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -