बिग बॉस 12: एक टास्क से टूट गया अनूप और जसलीन का प्यार, कही सब प्री-प्लांड तो नहीं
बिग बॉस 12: एक टास्क से टूट गया अनूप और जसलीन का प्यार, कही सब प्री-प्लांड तो नहीं
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि बिग बॉस 12 के इस हफ्ते की शुरुआत काफी जोरदार हो चुकी है और आप सभी जानते ही हैं कि पिछले हफ्ते घर से बेघर हुए कंटेस्टेंट रोमिल ने एक बार घर में वापसी की और उनके साथ घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट सुरभि राणा ने भी एंट्री ली है. अब घर में नोंक-झोक शुरू हो गयी है और इनकी वजह से इस हफ्ते के नोमिनेशन टास्क के कारण जसलीन मथारू और अनूप जलोटा के रिश्तों में दरार आ गई है.

जी हाँ, बीते सोमवार को इस हफ्ते का नोमिनेशन टास्क हुआ और उस दौरान सिंगल कंटेस्टेंट को जोड़ी के एक सदस्य को किडनैपर अड्डे में किडनैप कर रखने के लिए कहा और वह पहली जोड़ी अनूप और जसलीन की थी अनूप दीपिका किडनैप किया था. इस दौरान दीपिका ने जसलीन से डिमांड रखी कि यदि उन्हें अपना मेकअप का समान और कपड़े नष्ट करने होंगे इसी के साथ उन्हें अपने बाल शोल्डर लेंथ तक कटवाने पड़ेंगे. जसलीन ने दीपिका को काफी समझाया लेकिन वह नहीं मानी. अंत में जसलीन ने रोते हुए खुद को और अनूप जलोटा को नोमिनेट कर दिया और सब कुछ करने से इंकार कर दिया.

अब यह दिखाया जाने वाला है कि जसलीन द्वारा मेकअप कपड़ों और बालों की कुर्बानी न देने से अनूप जलोटा काफी नाराज होजानेगे और वह कहते नजर आने वाले हैं कि 'जसलीन तुम मुझे ज्यादा चाहती हो या कपड़ों को' इसी के साथ वह उदास होकर कहेंगे - 'क्या जसलीन बस कपड़ों के लिए' और केवल इतना ही नहीं अनूप जसलीन से रिश्ते भी तोड़ते नजर आने वाले हैं जो आज आपको देखने को मिलेगा.

बिग बॉस 12: बेघर होते ही निर्मल ने बोली दीपिका और नेहा के बारे में इतनी बड़ी बात

बिग बॉस 12: रोमिल के साथ होगी इनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री, अब शुरू होगा दंगल

बिग बॉस 12: ऐसा क्या हुआ जो जसलीन ने अनूप जलोटा को माना अपना भाई..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -