बिग बॉस 12:  अनूप के लिए जान भी दे सकती हैं जसलीन लेकिन बाल नहीं दिए
बिग बॉस 12: अनूप के लिए जान भी दे सकती हैं जसलीन लेकिन बाल नहीं दिए
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि बिग बॉस 12 के इस हफ्ते की शुरुआत काफी शानदार अंदाज में हो चुकी है और आपने कल देखा ही होगा कि पिछले हफ्ते घर से बेघर हुए कंटेस्टेंट रोमिल ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट सुरभि राणा ने के साथ घर में एंट्री ली है. बीते कल नोमिनेशन टास्क के कारण जसलीन मथारू और अनूप जलोटा का रिश्ता भी टूट गया है. जी हाँ, आप सभी ने अगर देखा हो तो बीते कल यानी सोमवार को नोमिनेशन टास्क हुआ और उस दौरान सिंगल कंटेस्टेंट को जोड़ी के एक सदस्य को किडनैपर अड्डे में किडनैप कर रखने के लिए कहा और वह पहली जोड़ी अनूप और जसलीन की थी अनूप दीपिका किडनैप किया था.

इस दौरान दीपिका ने जसलीन से डिमांड रखी कि यदि उन्हें अपना मेकअप का समान और कपड़े नष्ट करने होंगे इसी के साथ उन्हें अपने बाल शोल्डर लेंथ तक कटवाने पड़ेंगे. जसलीन इस बात को नहीं मानी जो अनूप को बहुत बुरा लगा और अनूप इस बात से काफी नाराज हुए. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे अनूप कह रहे हैं 'इन सब चीजों से ही रिश्तों की गहराई का पता चलता है' इसी के साथ वीडियो में अनूप जलोटा घोषणा कर रहे हैं कि 'वह अब जसलीन के साथ नहीं है अब वह घर में बतौर सिंगल ही गेम खेलेंगे.'

 

इसी के साथ अनूप यह भी कहते हैं कि 'कपड़े ही देने थे, जान तो नहीं देनी थीं.' इस दौरान जसलीन यह कह रही है कि मैं कुछ भी कर सकती हूँ और जवाब में अनूप ने कहा 'वो तो मैंने आज देख लिया' इसी के साथ अब दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है.

बिग बॉस 12: बेघर होते ही निर्मल ने बोली दीपिका और नेहा के बारे में इतनी बड़ी बात

बिग बॉस 12: रोमिल के साथ होगी इनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री, अब शुरू होगा दंगल

बिग बॉस 12: ऐसा क्या हुआ जो जसलीन ने अनूप जलोटा को माना अपना भाई..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -