बिग बॉस 12: जल्द ही सीक्रेट रूम में अनूप जलोटा के साथ होगा यह कंटेस्टेंट
बिग बॉस 12: जल्द ही सीक्रेट रूम में अनूप जलोटा के साथ होगा यह कंटेस्टेंट
Share:

इन दिनों मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 12 में चौथे हफ्ते की शुरुआत बड़े ट्विस्ट के साथ हुई है और बिग बॉस में अब एक के बाद एक ट्विस्ट देखने के लिए मिल रहे हैं. ऐसे में इस बार बिग बॉस ने घरवालों को हैरान करते हुए कहा कि इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया पहले ही पूरी हो चुकी है और इस बार नॉमिनेट हैं करणवीर, नेहा और श्रीसंत. अब आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया जा रहा है कि बिग बॉस 12 में अब मेकर्स ने प्लान किया है कि इस बार हफ्ते के बीच में ही यानी बुधवार को नॉमिनेट हुए एक कंटेस्टेंट को बेघर कर दिया जाएगा और इस वजह से फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को बचाने के लिए मंगलवार रात 9 बजे तक ही वोट कर सकते हैं.

ऐसे में यह भी बताया जा रहा है कि इविक्शन के बहाने एक और कंटेस्टेंट को सीक्रेट रूम में भेज दिया जाएगा और अनूप जलोटा की तरह वह भी अपने खिलाफ होने वाली बातों को जान पाएगा. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार वीकेंड का वार एपिसोड में अनूप जलोटा को पहले ही सीक्रेट रूम में भेज दिया है और अब जल्द ही उनके साथ नेहा पेंडसे को भी वहां भेजा जाने वाला है.

जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर चल रहे पोल्स में नेहा पेंडसे को सबसे कम वोट मिलते दिखाई दे रहे हैं और यहीं माना जा रहा है कि अब नेहा को सीक्रेट रूम में अनूप जलोटा का साथ देने के लिए भेजा जा सकता है.

बिग बॉस 12: सुरभि राणा ने इस कंटेस्टेंट पर लगाया गलत ढंग से छूने का संगीन आरोप!!

भीख मांगने वाली बच्ची के साथ इस हॉट टीवी एक्ट्रेस ने किया ऐसा सलूक

OMG!! जसलीन ने खोला राज, बिस्तर पर इतनी देर टिक पाते हैं अनूप जलोटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -