भीख मांगने वाली बच्ची के साथ इस हॉट टीवी एक्ट्रेस ने किया ऐसा सलूक
भीख मांगने वाली बच्ची के साथ इस हॉट टीवी एक्ट्रेस ने किया ऐसा सलूक
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाली शर्लिन चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आप सभी को बता दें कि इन वायरल होती हुईं तस्वीरों में जब शर्लिन चोपड़ा रेस्टोरेंट से बाहर आ रही होती है तो मीडिया वाले उनकी तस्वीरें ले रहे हैं और इस पर वह वही पर रुक कर अलग-अलग पोज दे रहीं हैं लेकिन इस दौरान एक छोटी बच्ची उनसे पैसे मांग रही है. इन तस्वीरों में शर्लिन उस बच्ची को पूरी तरह से अनदेखा कर देती है और कैमरे के आगे पोज़ देने में व्यस्त दिखती हैं.

आप सभी को यह भी बता दे कि शर्लिन की जिंदगी काफी विवादों से भरी हुई है और उन्होंने अभी तक जितनी भी फिल्मो में काम किया है उनमे से अधिकतर फ्लॉप ही साबित हुई है. ऐसे में उनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा लेकिन हाँ शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी फेमस है, इन्हे लाखो लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते है और यह आए दिन अपने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए हॉट तस्वीरें शेयर कर देती हैं.

केवल यहीं नहीं बल्कि शर्लिन को वॉलपेपर क़्वीन भी कहा जाता है, क्यूकि उनके वॉलपेपर सबसे ज्यादा डाउनलोड किए जाते है इसी के साथ आपको यह भी पता ही होगा कि शर्लिन बिग बॉस के घर का हिस्सा भी रह चुकी है, पर वहां पर भी इन्हे कुछ ख़ास पसंद नहीं किया गया था और जल्दी ही यह बाहर निकल गई थी. अब शर्लिन की यह तस्वीर खूब तेजी से वायरल हो रही है जिसके लिए लोग उन्हें भला बुरा कह रहे हैं.

बिना कपड़ों के शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर

शारीरिक संबंध बनाते वक्त on top रहना पसंद करती है यह एक्ट्रेस

पैसो के लिए अपना जिस्म बेच चुकी है यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -