OMG!! जसलीन ने खोला राज, बिस्तर पर इतनी देर टिक पाते हैं अनूप जलोटा
OMG!! जसलीन ने खोला राज, बिस्तर पर इतनी देर टिक पाते हैं अनूप जलोटा
Share:

इन दिनों बिग बॉस में अनूप और जसलीन के रसीहते का सच सामने आ रहा है. ऐसे में इन दोनों की जोड़ी अब तक की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है और ऐसे में इन दिनों जसलीन घर में हैं वहीं अनूप अभी सीक्रेट रूम में कैद हैं जहाँ से वह जसलीन की हरकतों को देख रहे हैं. ऐसे में शो के शुरुआत में अनूप और जसलीन दोनों ने माना था की वो एक दुसरे से प्यार करते हैं. आप सभी इस बात से वाकिफ होंगे कि अनूप जलोटा की उम्र और जसलीन की उम्र में बहुत फ़र्क हैं.

ऐसे में अगर ऐसा प्यार परवान चढ़ेगा तो बाते तो बनेगी ही और जब यह किसी टीवी पर और बिग बॉस जैसे शो में माना जाता है तो हर तरफ आग की तरह ऐसी बातें फ़ैल जाती हैं और फ़ैल भी रहीं हैं. हाल ही में शो में जैसे ही सुरभि राणा की एंट्री हुई है तबसे जसलीन और जलोटा के रिश्ते में कड़वाहट आने लग गई है और अब तो अनूप जसलीन की सच्ची देख रहे हैं.

ऐसे में कुछ दिन पहले ही बिग बॉस के घर का एक अनसीन वीडियो वायरल हुआ था जिसमे जलोटा की तारीफ़ करते हुए जसलीन ने कहा की जलोटा की बिस्तर पर टाइमिंग बहुत अच्छी है शायद इसलिए ही मेरा दिल जलोटा पर आ गया है. जी हाँ, उन्होंने मजाक मजाक में यह भी कह दिया की जलोटा 8 मिनट तो रुक ही जाते हैं. ऐसे में अब यह समझ नहीं आ रहा है कि अगर जसलीन सच में अनूप को इतना जानती है उनसे इतना प्यार करती है तो इन दिनों वह शिवाशीष से नजदीकियां क्यों बढ़ा रही है..?

मॉडल ने बिना पेंटी पहने शेयर की हॉट तस्वीर, क्लीवेज दिखाकर किया माहौल गर्म

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने बोल्ड अंदाज़ में इंटरनेट पर मचाई खलबली

बिग बॉस 12: इन्हे इस सीजन का मास्टर माइंड मानती हैं शिल्पा शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -