Bigg Boss-11: ये कंटेस्टेंट बना घर का नया कैप्टन
Bigg Boss-11:  ये कंटेस्टेंट बना घर का नया कैप्टन
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में इस हफ्ते जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. बता दे कि लग्जरी बजट टास्क के बाद घरवालों की लड़ाई का सिलसिला कैप्टेनसी टास्क में भी जारी था. वही लग्जरी बजट टास्क में फेल होने के बाद बिग बॉस ने घरवालों की इच्छानुसार कैप्टेनसी चुनने को कहा था.

इसके बाद घरवालों ने तय किया कि, इस हफ्ते हितेन, शिल्पा, अर्शी, आकाश और विकास को कैप्टेनसी का दावेदार बनाया जाए. बता दे कि, पहले हिना खान का नाम भी कैप्टेनसी की सूची में शामिल था, लेकिन शिल्पा शिंदे के चलते उन्होंने अपनी दावेदारी को छोड़ दिया था. इसके अलावा बिग बॉस ने कहा था कि, सपना चौधरी और बंदगी कालरा लग्जरी बजट टास्क में खराब परफॉर्मेंस के चलते इस टास्क का हिस्सा नहीं बन सकते. साथ ही बताया कि, इस टास्क के दौरान चार बार बर्जर बजाया जाएगा.

हर बार बर्जर बजने पर बाकी सदस्य में से कोई एक जिस भी दावेदार को कैप्टन नहीं बनने देना चाहते हैं उसके चेहरे पर ब्लैक पेंट लगा दें. वही हीना खान के ग्रुप ने पहले ही तय कर लिया था कि वह हितेन के अलावा किसी और को कैप्टन नहीं बनने देंगे. और इन सबके बाद हितेन तेजवानी को घर का नया कैप्टन चुना गया. वही हितेन तेजवानी कैप्टन बनने के साथ ही अगले हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया से सेफ हो गए हैं.

ये भी पढ़े

कहर ढा रहा है कैटरीना का ये खूबसूरत अंदाज़

जेट एयरवेज पर भड़के सनी लियोनी और डेनियल

आशका की बैचलर पार्टी में दिखा 'नागिन' का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -