कहर ढा रहा है कैटरीना का ये खूबसूरत अंदाज़
कहर ढा रहा है कैटरीना का ये खूबसूरत अंदाज़
Share:

बॉलीवुड की हसीन और खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों आउटफिट को लेकर चर्चा में है. बता दे कि, इस बार कैटरीना के दो अलग-अलग अंदाज दिखाई दे रहे है, जिसमे वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. हालांकि कैटरीना की खास बात है कि, उनके ऊपर हर तरह का आउटफिट सूट करता है. फिर चाहे वो वेस्टर्न हो या इंडियन या फिर कोई ग्लैमरस ड्रेस, कैटरीना हर अंदाज में खूबसूरत नजर आती हैं. एक बार फिर वे अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में है.

बता दे कि कैटरीना ने हाल ही में दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसमें वह साड़ी पहनी हुई नजर आईं. कैटरीना की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. कैटरीना इस तस्वीर में साड़ी पहने हुए बला की खूबसूरत लग रही है.

वही दूसरी तस्वीर में कैटरीना कुछ अलग अंदाज में नजर आ रही है. इस तस्वीर में कैटरीना का लुक बेहद ही बोल्ड नजर आ रहा है जिसमे वे हसीन और ग्लैमरस लग रही है. अगर बात करे कैटरीना की फिल्मों की तो वे अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन में व्यस्त है. खास बात यह है कि, इस फिल्म में कैटरीना सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी. फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, ये फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है.

 ये भी पढ़े

जेट एयरवेज पर भड़के सनी लियोनी और डेनियल

आशका की बैचलर पार्टी में दिखा 'नागिन' का जलवा

सेक्सी फोटोज से इंस्टाग्राम पर आग लगा रही हैं ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -