शिल्पा के लिए हिना ने कही ऐसी बात जिसे सुनकर हो जाएँगी शर्म से पानी-पानी
शिल्पा के लिए हिना ने कही ऐसी बात जिसे सुनकर हो जाएँगी शर्म से पानी-पानी
Share:

14 जनवरी को ही बिगबॉस सीजन-11 खत्म हो चुका है ऐसे में हर जगह अब बिगबॉस शो की और शो की विनर शिल्पा शिंदे की ही चर्चाए हो रही है. कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा था कि अब वो दोबारा कभी भी शो की रनरअप कंटेस्टेंट हिना खान से नहीं मिलना चाहती है. लेकिन हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हिना ने जो बात शिल्पा के लिए कही है उसे सुनने के बाद तो शायद शिल्पा शर्म से पानी-पानी हो जाये.

जी हाँ.. हिना ने बात ही ऐसी कही है कि जिसे सुनकर किसी को भी शर्म आ जाए. दरअसल हिना ने कहा कि उन्हें शिल्पा के साथ फ्यूचर में काम करने में किसी भी तरह की परेशानी नहीं है. यानी की जहां शिल्पा दोबारा कभी भी हिना से नहीं मिलना चाहती है वही हिना को शिल्पा के साथ काम करने में किसी भी तरह की परेशानी नहीं है.

बता दे बिगबॉस के घर से बाहर आने के बाद कुछ कंटेस्टेंट को कलर्स चैनल के रियलिटी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में बतौर गेस्ट इन्वाइट किया है. जिसमे शिल्पा शिंदे, हिना खान, पुनीष शर्मा, अर्शी खान और विकास गुप्ता का नाम शामिल है. इनमे से 4 कंटेस्टेंट तो इस शो का हिस्सा बन गए लेकिन हिना ने शो में जाने से मना कर दिया था.

ऐसा सुनने में आ रहा था कि हिना शिल्पा की वजह से शो में नहीं जा रही है लेकिन उन्होंने बाद में बताया कि वो काफी ज्यादा थक चुकी है और अब फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना चाहती है इसलिए उन्होंने इस शो में जाने से मना कर दिया.

टीवी शो ये है मोहब्बतें की बच्ची अब दिखती है हॉट एंड सेक्सी

अगर विकास होते बिगबॉस के विनर तो इस कंटेस्टेंट को देते आधी प्राइज मनी

कैसी ये यारियां के तीसरे सीजन में भी साथ नजर आएंगे मानिक और नंदिनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -