Bigg Boss-11 : हितेन, बिनाफ्शा और हिना हुई कालकोठरी में कैद
Bigg Boss-11 : हितेन, बिनाफ्शा और हिना हुई कालकोठरी में कैद
Share:

बिगबॉस में हर रोज हंगामे होते रहते है. कंटेस्टेंट के रोज नए-नए ड्रामे देखने को मिलते है. पिछले दो दिनों से पूरा घर दो भागो में बंट चूका है. पूरा घर आकाश और बिनाफ्शा की लड़ाई को सुलझाने में लगा हुआ है. इस पुरे झगडे में मास्टरमाइंड हिना खान बनी हुई नजर आ रही है. लेकिन इस पुरे दंगे के बाद गुरुवार को हिना खान, बिनाफ्शा और हितेन तेजवानी को कालकोठरी भेज दिया जाता है. दरअसल हुआ यू था कि गुरुवार के एपिसोड में बिग बॉस ने बिनाफ्शा को गुस्‍से में आकाश के बाल खींचने पर उसे अगले हफ्ते के लिए सीधे नोमिनेट किया और साथ ही कालकोठरी की सजा भी सुनाई. इसके बाद बिगबॉस ने सभी घरवालों को आपसी सहमति से कोई दो ऐसे कंटेस्टेंट को चुनने के लिए कहा जो इस कार्य में निराशाजनक प्रदर्शन के चलते कालकोठरी की सजा भुगतेंगे.

बिगबॉस के कहते ही हिना ने सबसे पहले शिल्पा और पुनीश का नाम कह दिया. इसके बाद सभी घरवालों के बीच चर्चाए शुरू हो गई. कोई भी दो कंटेस्टेंट का नाम नहीं चुन पाया. फिर बिगबॉस ने कैप्टनशिप के दावेदार बंदगी, आकाश और सब्‍यसाची को इसकी जिम्मेदारी सौपी. जिसके बाद तीनो ने मिलकर हिना खान और हितेन तेजवानी का नाम दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शाहिद और मीरा का 'Royal Look'

वायरल फोटो पर तोड़ी महिमा ने चुप्पी, बयां किया अपना दर्द

GQ के लिए इतनी ज्यादा हॉट लगी ईशा गुप्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -