वायरल फोटो पर तोड़ी महिमा ने चुप्पी, बयां किया अपना दर्द
वायरल फोटो पर तोड़ी महिमा ने चुप्पी, बयां किया अपना दर्द
Share:

काफी समय से लाइमलाइट से दूर बॉलीवुड एक्ट्रेस 'महिमा चौधरी' बहुत लम्बे समय से फिल्मो से गायब है. महिमा ने साल 1997 से फिल्म परदेस से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्म में महिमा के ऑपोसिट शाहरुख खान थे. ये फिल्म बहुत ज्यादा हिट हुई थी लेकिन महिमा को इसका कुछ ज्यादा फायदा न मिल सका. धीरे-धीरे महिमा का फ़िल्मी करियर का ग्राफ गिरता गया और वो परदे से दूर हो गई. हाल ही में महिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर अपनी बात सामने रखी. उन्होंने कहा कि, "इंडस्ट्री सीनियर फीमेल एक्टर्स को अच्छे रोल नहीं देता है इसलिए मैंने दूर रहने का फैसला किया है." महिमा ने आगे कहा कि, "मैं सामान्य किरदार निभाने की बजाए कुछ ना करने का चुनाव करुंगी." पति बॉबी मुखर्जी के साथ अपने तलाक को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि, "जब उन्हें नया प्यार मिल जाएगा तब वो तलाक की औपचारिकता को पूरा करेंगी."

मिड डे को दिए इंटरव्यू में महिमा ने कहा कि, " मैं सिंगल मदर थी और मुझे अपनी बच्ची की परवरिश के लिए पैसे चाहिए थे. फिल्में ज्यादा समय लेती हैं, इसलिए मैं उनमें काम नहीं कर सकती थी. पैसे कमाने के लिए मैंने शोज जज करना, फंक्शन में जाना और रिबन काटना शुरू कर दिया. अब मुझे लगता है कि मेरा यह फैसला गलता था. उन कामों ने बतौर एक्ट्रेस मुझे खराब कर दिया." अब देखना तो ये है कि क्या महिमा फिर से परदे पर वापसी करती है या नहीं?

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'करीब करीब सिंगल' के योगी ने जीत लिया दर्शको का दिल...

ईद 2018 पर सलमान को टक्कर देने आ रही है ऐश्वर्या...

शाहिद के बड़े कॉम्पिटिटर बन गए छोटे भाई ईशान, देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -