शाहिद और मीरा का 'Royal Look'
शाहिद और मीरा का 'Royal Look'
Share:

जल्द ही शाहिद कपूर फिल्म 'पद्मावती' में राजा रावल रतन सिंह के किरदार में नजर आ रहे है. शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड के रॉयल कपल्स में से एक माने जाते है. हाल ही में ये कपल दिल्ली में अपनी एक फ्रेंड की शादी अटेंड करने पहुंचे. शादी में मीरा और शाहिद ट्रेडिशनल लुक में नजर आये. पार्टी में मीरा ने ब्लू कलर का इवनिंग गाउन पहनना था साथ ही उन्होंने सिल्वर कलर के इयरिंग्स भी पहने है. इस लुक में मीरा बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. सिंपल मेकअप और हेयरस्टाइल मीरा को परफैक्ट लुक दे रहे थे. वही अगर शाहिद की बात की जाये तो उन्होंने ब्लैक कलर का सूट पहन रखा है. सूट-बूट में जेंटलमैन की तरह सजे शाहिद बेहद जच रहे हैं.

शाहिद ने ये फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटोज में दोनों ही बड़े रॉयल लुक में नजर आ रहे है लेकिन दोनों की नन्ही परी मिशा कही भी नजर नहीं आई. शाहिद ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि- 'नाइट आउट'. कुछ दिनों पहले ही मीरा ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है. अभी तक शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का ऑफिशल इंस्‍टाग्राम अकाउंट प्राइवेट था यानी उनके अपडेट्स सिर्फ उनकी फ्रेंडलिस्‍ट के लोग ही देख सकते थे. लेकिन मीरा का यह अकाउंट अब पब्लिक है और अब उन्‍होंने भी पति के साथ अपना फोटो शेयर किया है. मीरा का यह अकाउंट वेरीफाइड भी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वायरल फोटो पर तोड़ी महिमा ने चुप्पी, बयां किया अपना दर्द

GQ के लिए इतनी ज्यादा हॉट लगी ईशा गुप्ता

'करीब करीब सिंगल' के योगी ने जीत लिया दर्शको का दिल...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -