बिग बॉस के कैमरे में कैद हुई LOVE BITE!
बिग बॉस के कैमरे में कैद हुई LOVE BITE!
Share:

आपको बता दे की ड्रामा, तीखी नोकझोंक, हाथापाई और तमाम कॉन्ट्रोवर्सी से भरा है बिग बॉस 11 का घर, लेकिन इस घर का ड्रामा जितना हाई वॉल्टेज है उतनी ही हाई है कंटेस्टेंट की फीस. बिग बॉस कंटेस्टेंट घर में जिस तरह से पेश आ रहे हैं या जिस तरह‍ वे अपने को-कंटस्टेंट के रैवये के साथ एडजस्ट कर रहें या नहीं कर रहे हैं, इन तमाम चीजों के चलते उन्हें घर में रहने के लिए बिग बॉस अच्छी खासी रकम दे रहा है.  खबर के मुताबि‍क, सूत्रों की मानें तो बिग बॉस हर हफ्ते कंटेस्टेंट को लाखों की फीस अदा कर रहा है. इधर, घर के अंदर अब इन प्रतिभागियों के बीच में हमे प्रेम की पुंगी भी बजते हुए नजर आ रही है.

टीवी की खूबसूरत ऐक्ट्रेस हम बात कर रहे है अभिनेत्री हिना खान के बारे में जो कि हमे बिग बॉस के घर में नजर आ रही है. वैसे भी देखा जाए तो हिना खान जिन्हे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार में जबरदस्त कामयाबी मिली. रिऐलिटी शो में कदम बढ़ाने से पहले उन्होंने 8 साल तक नैतिक उर्फ करण मेहरा का ऑनस्क्रीन पत्नी का रोल निभाया.

बिग बॉस का घर मानो आपके रसोई में रखे मसाले का डिब्बा है. बिग बॉस के घर में आपको हर तरह का फ्लेवर देखने को मिलता है. कभी आर्शी खान के तीखे तेवर, तो कभी सपना के चटकीले ठुमके. लेकिन अब बिग बॉस के कैमरे में कैद हुआ है रेड हॉट LOVE BITE. जी हां बिग बॉस कंटेस्टेंट बंदगी के गले पर LOVE BITE जैसा निशान देखने को मिला है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -