स्वामी ओम का फिर से शर्मनाक कांड: महिला के कपड़े फाड़ने व रेप का आरोप
स्वामी ओम का फिर से शर्मनाक कांड: महिला के कपड़े फाड़ने व रेप का आरोप
Share:

अब एक बार फिर से बिग बॉस का बाबा यानि स्वामी ओम के बारे में हमे कुछ नई सनसनी खबर सुनने को मिल रही है. वैसे भी बाबा ने बिग बॉस10 के घर में भी काफी उत्पात मचाया था. बिग बॉस भी बाबा के इन्ही कार्यकलापो से काफी हैरत में पड़ गया था व फिर उन्हें तुरन्त ही घर से भी बेघर कर दिया गया था. अब एक बार फिर से बाबा का एक न्य कांड हमे सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, अबकी बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम और उनके साथी पर एक महिला को सरेआम बेइज्जत करने का आरोप है.

दोनों के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में रिपोर्ट भी दर्ज कर ली गई है. विक्टिम ने बताया कि बीते मंगलवार को वह किसी काम से राजघाट इलाके में गई थी, तभी स्वामी और संतोष आनंद ने उसे रोक लिया. बेइज्जत करने के लिए सरेआम उसके कपड़े फाड़ दिए. दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला को बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया है.

पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि, ''शिकायत के आधार पर स्वामी और संतोष के खिलाफ आईपीसी-354 (छेड़छाड़ और महिला को बेइज्जत करना) के तहत कार्रवाई की गई है. दोनों पार्टियों में पुराने विवाद की बात भी सामने आ रही है.'' महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि, दोनों आरोपियों ने सरेआम उस पर हमला किया. कपड़े फाड़ने लगे तो उसने मदद के लिए शोर मचाया. इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए. उन्होंने गंदी गालियां और जान से मारने की धमकी भी दी.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -