जहर खाकर मरने चली थी सपना चौधरी, 6 पन्नो का सुसाइड नोट हुआ वायरल
जहर खाकर मरने चली थी सपना चौधरी, 6 पन्नो का सुसाइड नोट हुआ वायरल
Share:

बिगबॉस-11 से जुड़ते ही हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी जबरदस्त सुर्खिया बटोर रही है. पिछले ही एपिसोड में सपना का हरियाणा वाला अंदाज़ नजर आया था. जिसमे सपना बिहार की ज्योति कुमारी को लताड़ती हुई नजर आई थी. लेकिन अब सपना के बारे में एक और बड़ी खबर सामने आई है. कुछ समय पहले सपना ने वल्गर फोन कॉल और मैसेज के चलते सुसाइड करने की कोशिश की थी. साथ ही सपना ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था जो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल एक कार्यक्रम में सपना ने रागनी गायी थी जिसे विवादित कहकर उन पर कई आरोप लगाए गए थे. और इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें गालियां भी देने लगे थे. यह सब सपना सहन न कर पाई और उन्हें इतना बुरा लगा कि उन्होंने चूहे मारने की दवा खा ली थी. लेकिन सपना को समय रहते बचा लिया गया था. बावजूद इसके वह काफी लम्बे समय तक डिप्रेशन का शिकार रही थी.

आपको बता दे सपना ने 6 पन्नो का सुसाइड नोट लिखा था जिसमे उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार सत्पाल तंवर को बताया था. साथ ही सपना ने ये भी कहा था कि "मेरे मरने के बाद सत्पाल को सजा मिलनी चाहिए." बता दे सत्पाल वह शख्स है जिसने हरियाणा पुलिस में सपना के खिलाफ दलित की बेइज्जती करने का केस दर्ज कराया था. जब सपना बिगबॉस के घर में पहुंची थी तो उन्होंने सलमान खान के सामने इस बात का जिक्र भी किया था. लेकिन अब सपना की जिंदगी में बहुत से बदलाव आ चुके है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये मॉडल भी फंसी थी राम-रहीम के चंगुल में

रेस-3 को लेकर जैकलीन ने किया ये बड़ा खुलासा

अब कंगना के जाल में फंसे रणबीर कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -