अब कंगना के जाल में फंसे रणबीर कपूर
अब कंगना के जाल में फंसे रणबीर कपूर
Share:

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी 'कंगना रनौत' ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन सहित कई बॉलीवुड स्टार्स पर विवादित आरोप लगाए थे. साथ ही बॉलीवुड की कई पोल-पट्टिया भी खोली थी. और अब हाल ही में कंगना के घेरे में एक और बॉलीवुड सेलेब फंस गया है. यह और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर ही है. जी हाँ... साल 2014 में कंगना ने जो ई-मेल भेजे थे उनमे से कुछ की डिटेल्स मीडिया में लीक हो गयी थी, जिसमे कंगना ने रणबीर कपूर का भी जिक्र किया गया था.

इतना ही नहीं उन मेल्स में कंगना ने दीपिका पादुकोण को मीनिंगलेस भी कहा है. साल 2016 में कटरीना से ब्रेकअप के बाद कंगना और रणबीर के बीच अफेयर होने की खबरे भी सामने आयी थी. मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक मेल में कंगना ने ऋतिक को लिखा था कि, "रणबीर ने क्वीन के पहले मुझे कभी अटेंशन नहीं दिया था. कुछ मौकों पर तो मुझे उनके साथ भाई जैसी फीलिंग आई थी. लेकिन जब उन्होंने क्वीन का फुटेज फैंटम ऑफिस में देखा, तब उन्होंने मुझे बीबीएम पर अप्रोच किया."

कंगना ने मेल्स में रणबीर का जिक्र करते हुए यह भी लिखा था कि, "जब मैं ग्वालियर में रिवॉल्वर की शूटिंग कर रही थी, तब उन्होंने मुझे सीधा अप्रोच किया. मैंने उनसे कहा कि मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में हूं. इसके बाद कुछ दिन हमारी बात नहीं हुई. फिर जब मैं न्यूयॉर्क में थी, तब उन्होंने मुझे मैसेज कर के पूछा- कैसा है NYC?

तब मैंने पूछा कि क्या आपकी फिजिकल रिलेशनशिप में दिलचस्पी है?

वो थोड़ा घबरा गए और उन्होंने कहा- क्यों नहीं रेग्युलर रिलेशनशिप?

मैंने उन्हें मना कर दिया, क्योंकि मैं किसी और के साथ रिश्ते में थी. मेरे ख्याल से उन्हें इस बात का बुरा लगा था."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

‘इत्तेफाक’ का Trailer Release वॉच Video

कंगना से विवाद पर ऋतिक ने तोड़ी चुप्पी, किए कई खुलासे

मरीज Baahubali देखने में मस्त, डॉक्टर्स उसका ऑपरेशन करने में व्यस्त, Watch Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -