ये मॉडल भी फंसी थी राम-रहीम के चंगुल में
ये मॉडल भी फंसी थी राम-रहीम के चंगुल में
Share:

अगस्त महीने में ही डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को दो साध्वियों से रेप के आरोप में दोषी करार दिया गया था. साथ ही राम रहीम को 20 साल के लिए जेल की सजा भी सुनाई गयी है. बावजूद इसके अब भी राम रहीम के कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं. कुछ दिनों पहले बाबा और राखी सावंत के रिश्तो की भी कई खबरे सुनने में आयी थी और अब गुरमीत राम रहीम पर एक मॉडल और एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है. यह मॉडल है मरीना कुवर जिसने बाबा पर आरोप लगाया है कि, "फिल्मो में काम दिलाने के बहाने बाबा ने उसके साथ गलत हरकत की थी."

मरीना की माने तो बाबा ने उन्हें फिल्म का ऑफर दिया था और गले भी लगाया था. इतना ही नहीं बल्कि बाबा तो मरीना को बैडरूम तक भी लेकर गया था. मरीना ने राम रहीम पर और भी कई आरोप लगाते हुए कहा कि, बाबा उसे फिल्म की मीटिंग के बहाने बुलाता था और अपनी गुफा में ले जाता था जहां वो उसकी बॉडी को गलत तरीके से छूता था.

मरीना ने बताया कि एक बार राम रहीम उसे अपनी बेडरूम में ले गया और उससे पैसों व अन्य चीजों की किसी तरह की चिंता नहीं करने की बात कही. इतना ही नहीं बल्कि जब भी मरीना गुरमीत से मिलती थी तो वह हमेशा 'यू आर माई लव चार्जर' गाना गाता था. मरीना ने यह भी बताया कि राम रहीम नशे का आदि था. वह कोकीन इत्यादि जैसे ड्रग्स भी लेता था. राम रहीम की इन बातो से परेशान होकर मरीना ने करीब 6 माह पहले एक ट्वीट भी किया था लेकिन बाबा द्वारा डराने-धमकाने के बाद उसे वह ट्वीट डिलीट करना पड़ा था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रेस-3 को लेकर जैकलीन ने किया ये बड़ा खुलासा

अब कंगना के जाल में फंसे रणबीर कपूर

‘इत्तेफाक’ का Trailer Release वॉच Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -