प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा बयान: विपक्ष की एकजुटता मतलब लाखों करोड़ के घोटालों की गारंटी है
प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा बयान: विपक्ष की एकजुटता मतलब लाखों करोड़ के घोटालों की गारंटी है
Share:

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करते हुए विपक्षी जमकर बरसे। पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष की एकजुटता का मतलब लाखों करोड़ के घोटालों की गारंटी है। उन्होंने कहा कि समान नागरिक संहिता के नाम पर कुछ दल लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं।

परिवार में हर सदस्य के लिए अलग-अलग कानून हों तो क्या वह देश चल पाएगा? तीन तलाक, असमानता, परिवारवाद-जातिवाद के मुद्दे पर पीएम मोदी ने विपक्ष को आक्रामक तरीके से घेरा। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों का लक्ष्य तुष्टीकरण है जबकि भाजपा सेवा, समानता और संतुष्टीकरण के लिए काम करती है। हमारे लिए संतुष्टीकरण का मतलब है भेदभाव मिटाकर सबका साथ-सबका विकास।

पीएम मोदी भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम से 10 लाख भाजपा कार्यकर्ताओं की डिजिटल रैली को संबोधित कर रहे थे। इसमें सभी लोकसभा क्षेत्रों से भोपाल आए तीन हजार कार्यकर्ता भी शामिल थे। उन्होंने कहा आजकल एक नया शब्द गारंटी पापुलर किया जा रहा है। असल में विपक्षी दल भ्रष्टाचार की गारंटी हैं। ये सभी मिलकर कम से कम 20 लाख करोड़ के घोटालों की गारंटी हैं।

वही पीएम मोदी ने कांग्रेस आड़े हाथ लेतेहुए कहा की कोंग्रस का घोटाला ही अकेले लाखों-करोड़ों का है। 1.86 लाख करोड़ का कोयला घोटाला, 1.76 लाख करोड़ का 2जी घोटाला, 70 हजार करोड़ रुपये का कामनवेल्थ घोटाला। उन्होंने जोर देकर कहा कि इस गारंटी के बीच एक गारंटी मेरी भी है। वह है हर घोटालेबाज पर कार्रवाई की गारंटी।

अमेरिकी संसद में गूंजा मोदी-मोदी, सांसदों ने खड़े हो-होकर बजाई तालियां, Video

'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे..', मिस्र में बोहराओं ने किया पीएम मोदी का भव्य स्वागत, ग्रैंड मुफ़्ती बोले- मैं सम्मानित महसूस कर रहा

भारत से चोरी गईं 100+ प्राचीन कलाकृतियां लौटाएगा अमेरिका, पीएम मोदी को बाइडेन ने दिया आश्वासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -