फैंस को बड़ा झटका! TV पर बंद होने जा रहा है ये मशहूर शो
फैंस को बड़ा झटका! TV पर बंद होने जा रहा है ये मशहूर शो
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का चर्चित शो द कपिल शर्मा को आपने कई वर्षों से टेलीविज़न में देखा होगा। टेलीविज़न पर कई वर्ष तक राज करने के बाद अब यह शो आपको नई जगह नजर आने वाला है। काफी वक़्त से टेलीविज़न पर शो दिखाई नहीं दे रहा क्योंकि उन्होंने ब्रेक लिया हुआ था। प्रशंसक इसकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि अब कपिल ने बड़ी घोषणा कर दी है। अब शो टीवी की जगह ओटीटी पर दिखाई देगा।

कपिल ने वीडियो साझा किया है जिसमें आप देखेंगे कि कपिल अपने नए घर के अंदर आते हैं तथा पुराना फ्रिज देखते हैं। फ्रिज देखकर कपिल बोलते हैं कि मैंने कहा था न नए घर में पुरानी चीज नहीं चाहिए तो ये फ्रिज क्यों हैं। इसक बाद जैसे ही वह फ्रिज खोलते हैं तो अंदर अर्चना पूरन सिंह होती हैं।फिर एक सामान टूट जाता है तथा कपिल जैसे ही वर्कर को डांटते हैं तो पता चलता है वो राजीव ठाकुर हैं। तत्पश्चात, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक भी दिखाई देते हैं। जब कपिल की मैनेजर बोलती हैं कि इन्हें निकाल दूं तो कपिल बोलते हैं कोई बात नहीं घर नया है, परिवार तो पुराना है।

वही प्रोमो साझा कर कपिल ने लिखा है, सिर्फ घर बदला है, परिवार वही है। अब इस शो को आप नेटफ्लिक्स में देखेंगे। इस प्रोमो पर मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि टेलीविज़न पर आपको मिस करेंगे। किसी ने लिखा, ऐसा क्यों कर रहे हो, सबके पास नेटफ्लिक्स नहीं है। वहीं शो के कमबैक से प्रशंसक तो खुश हैं तथा कमेंट कर रहे हैं बस इसी का इंतजार था।

VIDEO! फूलझड़ी हाथ में लेकर तेजस्वी प्रकाश ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर लोटपोट हुए फैंस

सलमान खान की फटकार के बाद ऐश्वर्या की अक्ल आई ठिकाने, पति सामने गिड़गिड़ाती हुई आई नजर

बिग बॉस के नए प्रोमो ने उड़ाए फैंस के होश, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -