सलमान खान की फटकार के बाद ऐश्वर्या की अक्ल आई ठिकाने, पति सामने गिड़गिड़ाती हुई आई नजर
सलमान खान की फटकार के बाद ऐश्वर्या की अक्ल आई ठिकाने, पति सामने गिड़गिड़ाती हुई आई नजर
Share:

सुपरस्टार सलमान खान ने बिग बॉस के 'वीकेंड का वार' में ऐश्वर्या शर्मा को लताड़ा तो उनके होश ठिकाने आ गए। सलमान खान ने ऐश्वर्या शर्मा को उन्हीं की वीडियो क्लिप्स दिखाकर बताया कि उनका यह व्यवस्था उनके रिलेशनशिप के लिए एक रेड फ्लैग है। सलमान खान ने कहा कि नील और ऐश्वर्या दोनों ही इस रिलेशनशिप में एक दूसरे के प्रति समर्पित नहीं हैं। सलमान खान ने कहा कि ऐश्वर्या अपने पति नील के साथ जिस प्रकार का व्यवहार करती हैं इससे वह उनके धैर्य की परीक्षा ले रही हैं तथा  एक दिन नील उन्हीं पर फट पड़ेगा।

सलमान खान के बहुत देर तक समझाने के बाद ऐश्वर्या शर्मा का दिमाग ठिकाने पर दिखा तथा वह रो रोकर अपने पार्टनर से माफी मांगती दिखाई दी। ऐश्वर्या वीडियो में बोलती दिखाई दे रही हैं कि हर कोई उन्हें विलेन समझता है। बिग बॉस सीजन 17 में ऐश्वर्या शर्मा का बर्ताव बर्दाश्त के बाहर होता जा रहा था। हालत यह हो चुकी थी कि सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें यह कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था कि ऐश्वर्या को दिमागी इलाज की आवश्यकता है।

वही ऐश्वर्या शर्मा की बातों में आकर नील भट्ट ने भी विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से झगड़ा कर लिया। परिणाम यह निकला कि दोनों जोड़ियों ने आए दिन एक दूसरे पर तंज कसना और एक दूसरे को नॉमिनेशन्स में घसीटना शुरू कर दिया। बिग बॉस सीजन 17 में सलमान खान ने इस 'वीकेंड का वार' में खानजादी को भी खूब फटकारा। असल में सलमान खान खानजादी को उनके बर्ताव के लिए समझाने का प्रयास कर रहे थे, मगर उनका हमेशा जवाब देने का प्रयास करना सलमान खान को खटक गया।

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने गुस्से में पार की हदें, अब बीच शो से हो जाएंगे बाहर!

राघव जुयाल संग बद्रीनाथ के दर्शन करने पहुंची शहनाज गिल, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे ने दी गाली तो भड़के विक्की जैन, टूटने की कगार पर पहुंचा रिश्ता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -